चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नशे में धुत पुलिवाले ने होमगार्ड पर जमकर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

05:59 PM Sep 05, 2022 IST | Shikha Singh
Advertisement
सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये हम सोच भी नहीं सकते। अभी एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में पुलिस वाले मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे नशे में धूत पुलिसवाला और  होमगार्ड बीच सड़क पर जीप खड़ी करके एक दूसरे को पटक-पटक कर लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरा पुलिसकर्मी दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रहा है। वायरल वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है। यह वीडियो 28 अगस्त का बताया जा रहा है। फिलहाल ये दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
अभी पढ़ें युवक को ट्रेन के सामने रील बनाना पड़ा भारी, चपेट में आने से हुआ घायल 

Advertisement

अभी पढ़ें  चाचाजी  जिस स्वैग से बीड़ी पीते हैं, उस अंदाज पर फिदा हुए लोग
ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि अभी पता नहीं लग पाया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर  लड़ाई हुई उसी दिन दोनों का मेडिकल भी कराया गया था। जिसमें होमगार्ड सुनील के मेडिकल में अल्कोहल आया था, जबकि सिपाही धर्मवीर की रिपोर्ट में अल्कोहल नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि इस तरीके के मामले अगर संज्ञान में आते हैं, उसमें तत्काल कार्यवाही की जाती है।

 

अभी पढ़ें – वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Advertisement

Advertisement
Tags :
Fight videoPolicemen viral videoSocial MediaTrendingViral Video
Advertisement
Advertisement