खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूनिवर्सिटी डायरेक्टर ने पेशाब करने के लिए बुलाई पुलिस, नशे में धुत हालत में फोन करना पड़ा महंगा

Bizarre News : यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर और प्रोफेसर ने बाथरूम जाने के लिए पुलिस को फोन कर दिया, पुलिस पहुंची और बाथरूम जाने के लिए दरवाजा खुलवाया लेकिन डायरेक्टर की एक हरकत से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
09:02 AM Jul 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : नशे में धुत एक यूनिवर्सिटी डायरेक्टर उस वक्त परेशान हो गई, जब उसे बिना किसी मुख्य कारण के पुलिस बुलाने और नशे में गाड़ी चलाने की जिद के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर और पुलिस के बीच हुई बातचीत का वीडियो भी सामने आया है, जो एक पुलिसकर्मी के बॉडी कैम से रिकॉर्ड किया गया था।

Advertisement

मामला अमेरिका की केंट स्टेट यूनिवर्सिटी की निदेशक से जुड़ा हुआ है। हाल ही में यहां की डायरेक्टर और प्रोफेसर को शर्मनाक गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा। यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर का नाम है डॉ. एलेन ग्लिकमैन, जो केंट स्टेट यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज में स्कूल निदेशक और प्रोफेसर हैं और 1995 से इस स्कूल से जुड़ी हुई हैं।

नशे में थीं स्कूल की डायरेक्टर 

9 मई को रात करीब साढ़े बजे पुलिस को फोन कर उन्होंने मदद मांगी। उनका कहना था कि वह स्कूल के दीक्षांत समारोह से वापस लौटी और उन्हें बाथरूम जाने की जरूरत थी लेकिन मास्टर चाभी होने के बाद भी वह दरवाजा नहीं खोल पा रही थीं। बातचीत के दौरान पुलिस ने यह भांप लिया कि प्रोफेसर और स्कूल की डायरेक्टर नशे में है।

Advertisement

पुलिस ने उन्हें सलाह दी कि घर जाने के लिए वह किसी को बुला लें लेकिन प्रोफेसर इस बात पर अड़ गई कि उनके पास टेस्ला कार है और वह अकेली जा सकती हैं लेकिन पुलिस ने इसके लिए परमिशन देने से इनकार कर दिया, जब प्रोफेसर नहीं मानीं तो पुलिस ने उन्हें पकड़कर जबरदस्ती हथकड़ी पहना दी।

यह भी पढ़ें : वाटर पार्क में बच्चियों के साथ कर रहा था गंदी हरकतें, कनाडा में गिरफ्तार हुआ भारतीय शख्स

गिरफ्तारी के बाद प्रोफेसर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने पति को बुला रही हैं, तब वहां मौजूद पुलिसकर्मी यह जवाब देता है कि अब बहुत देर हो चुकी है। पुलिस प्रोफेसर को अपने गाड़ी में बैठाकर लेकर चली गई। गिरफ्तार हो जाने के बाद प्रोफेसर ने यह भी कहा कि तुम लोगों (पुलिसवालों) ने मुझे बर्बाद कर दिया!'

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement