होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शायरी पढ़कर DSP की पत्नी ने देखा चांद, पति का शायराना अंदाज हो गया वायरल

DSP Santosh Patel Viral Video : मध्य प्रदेश पुलिस में DSP संतोष पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पत्नी करवा चौथ का व्रत तोड़ते वक्त शायरी पढ़ रही हैं। DSP साहब ने भी शायराना अंदाज में जवाब दिया है।
04:34 PM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

DSP Santosh Patel Viral Video : 20 अक्टूबर को भारतीय पत्नियों ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखा और फिर चांद को देखकर व्रत तोड़ा। कई कपल के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस में DSP की पत्नी ने व्रत तोड़ते वक्त शायरी पढ़ी तो DSP साहब ने शायराना अंदाज में जवाब दे दिया। दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि DSP संतोष पटेल की पत्नी अपने बच्चे को लेकर चांद और पति को देख रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो पति शराब पीकर पत्नी और बच्चों को सताएगा, भगवान उसे अगले जनम में मुर्गा बनाएगा। पत्नी की शायरी सुनकर पति प्रसन्न हो गए और उन्होंने भी शायरी के जरिए ही अपना जवाब दिया है।

पत्नी के शायरी का जवाब देते हुए DSP संतोष पटेल ने कहा कि करवा चौथ के व्रत से रिश्ते होते हैं मजबूत, जो पति पत्नी करते हैं लड़ाई वो अगले जन्म में बनते हैं भूत। DSP संतोष पटेल ने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि 24 घंटे भूखे रहो और अच्छी फोटो आ जाये तो पत्नी बहुत खुश हो जाती है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि ऐसी खुशियां हरेक जोड़े को दें। करवा चौथ पर सीखें कि हमें पति पत्नी तक सीमित न रहकर 'परिवार एक स्वर्ग है' के विचार पर सामूहिक परिवार की पुरातन परंपरा को जिंदा रखने की कोशिश करनी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स

एक अन्य ने लिखा कि वो सब छोड़ो DSP साहब ये बताओ कि चूना कितने का लगा है? एक अन्य ने लिखा कि आप इकलौते पुलिस वाले हो जिसके लिए दिल से रेस्पेक्ट आती है। एक अन्य ने लिखा कि दोनों शायराना अंदाज में व्रत तोड़ रहे हैं और लोगों को संदेश दे रहे हैं, गजब है। एक ने लिखा कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई को खत्म कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : साहब! मुझे मेरी शराबी बीवी से बचाओ, पियक्कड़ पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे शख्स की फरियाद

बता दें कि DSP संतोष पटेल के वीडियो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। कभी वह लड़ाई झगड़े को सुलझाने को लेकर तो कभी लोगों की मदद को लेकर चर्चाओं में आ चुके हैं। संतोष पटेल अपनी सरलता को लेकर जाने जाते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement