होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PM मेलोनी और एलन मस्क क्या सच में कर रहे डेट? जानें क्या बोले एक्स के फाउंडर

Viral News: टेस्ला के मालिक एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने हाल ही में न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसपर एलन मस्क ने प्रतिक्रिया दी है।
02:25 PM Sep 25, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Viral News: सोशल मीडिया पर किसी भी सेलेब्रिटी की तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं। जॉर्जिया मेलोनी और प्रधानमंत्री मोदी के खूब मीम्स बने। अब इस कड़ी में एलन मस्क का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में एक कार्यक्रम में एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की एक तस्वीर वायरल हुई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रियाएं आने लगीं। यूजर्स ने दोनों के डेटिंग को लेकर सवास उठाए। अब एलन मस्क ने इसपर प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

डेट कर रहे हैं मस्क-मेलोनी?

हाल ही में एक कार्यक्रम में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात एलन मस्क से हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यूजर्स ने दोनों की डेटिंग को लेकर सवाल किए। दोनों की एक तस्वीर Tesla Owners Silicon Valley ने भी एक्स पर शेयर की। जिसमें लिखा कि आपको क्या लगता है हम दोनों डेट कर रहे हैं? इसके बाद से यह पोस्ट वायरल हो गई।

टेस्ला फैन क्लब ने जो फोटो शेयर किया था जिसको कैप्शन दिया गया, आपको क्या लगता है हम दोनों डेट कर रहे हैं? उसके जवाब में एलन मस्क ने लिखा कि हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं। मस्क के इस जवाब से यूजर्स को तस्वीरों की सच्चाई पता चल गई है।

Advertisement

एलन मस्क ने क्या कहा?

मंगलवार को न्यूयॉर्क में एक समारोह में मस्क ने भी मेलोनी की प्रशंसा की। उन्होंने मेलोनी को ईमानदार और सच्चा शख्स बताया। मस्क ने मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड में देते वक्त कहा कि ये उनके लिए सम्मान की बात है। जॉर्जिया मेलोनी एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं, जिन्होंने इटली के प्रधानमंत्री के रूप में अविश्वसनीय काम किया है। उनकी तारीफ में मस्क ने मेलोनी की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा हर राजनेता के बारे में नहीं कहा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेलोनी को यह पुरस्कार यूरोपीय संघ के प्रति उनके समर्थन और इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री बनने के लिए दिया गया।

Open in App
Advertisement
Tags :
elon muskGeorgia MelonimelodiViral News Hindi
Advertisement
Advertisement