चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉस संग सेक्स करो, वरना रिजाइन दो, एलन मस्क की कंपनियों की कहानी, पीड़िताओं की जुबानी

SpaceX Elon Musk : वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क ने अपनी कंपनियों में ऐसा वर्क कल्चर बनाया है, जिससे महिला कर्मचारी असहज हो गईं हैं। इतना ही नहीं, कर्मचारियों के साथ ड्रग्स के सेवन करने का भी आरोप है।
12:50 PM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

SpaceX Elon Musk :  टेस्ला और X समेत कई बड़ी कंपनियों के CEO एलन मस्क अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं। विवादों से एलन मस्क का बहुत पुराना नाता है और कभी इससे दूर नहीं रहते। अब स्पेसएक्स की महिला कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि एलन मस्क ने ना सिर्फ उनका पीछा किया बल्कि उनके साथ सेक्स किया और बच्चा पैदा करने के लिए भी कहा।

Advertisement

एलन मस्क पर लगाए  गंभीर आरोप

एलन मस्क पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर स्पेसएक्स की कर्मचारी और एक ट्रेनी के साथ यौन संबंध बनाए। इतना ही नहीं, एलन मस्क ने अपनी कंपनी की एक महिला कर्मचारी से अपने लिए एक बच्चा पैदा करने के लिए कहा। वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ महिलाओं पर एलन मस्क द्वारा विशेष और असामान्य ध्यान दिया गया और उनका पीछा किया गया।

स्पेसएक्स में काम कर चुकी एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि 2016 में एलन मस्क ने सेक्स के बदले में उसके लिए घोड़ा खरीदने का ऑफर दिया था। साल 2013 में ही स्पेसएक्स से इस्तीफा देने वाली एक अन्य महिला ने कहा कि एलन मस्क ने उससे अपने लिए बच्चे पैदा करने के लिए कहा था।


वहीं एक अन्य महिला ने कहा कि साल 2014 में एलन मस्क के साथ उसने एक महीने तक यौन संबंध बनाए। इसके कुछ समय बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और उसे एक समझौता करके कंपनी को छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया। इसके साथ ही एलन मस्क कई बार चैट कर स्पेसएक्स की कर्मचारियों को घर पर बुलाते थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पुणे में एक्सीडेंट का एक और खतरनाक वीडियो! महिला को कार ने मारी टक्कर, 20 फुट दूर जाकर गिरी

मामला सेक्स तक ही सीमित नहीं है बल्कि अवैध ड्रग्स के कथित इस्तेमाल का भी आरोप लगाया जा रहा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि एलन मस्क ने अपनी कंपनियों में एक ऐसा कल्चर शुरू किया है जिससे महिलाएं असहज हो जाती हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एलन मस्क ने कुछ बोर्ड सदस्यों के साथ कई बार एलएसडी, कोकीन, एक्स्टसी, मशरूम और केटामाइन सहित ड्रग्स का इस्तेमाल किया था।

Advertisement
Tags :
elon muskSpaceXTesla
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement