whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

16 साल से बिना खाए-पीये जिंदा है इथियोपिया की महिला, टेस्ट के नतीजे देख डाक्टर भी हैरान

Bizarre News : 26 साल की महिला का कहना है कि 16 सालों से उसने कुछ नहीं खाया और ना ही बाथरूम का प्रयोग किया है। महिला के शरीर की जांच हुई तो सबकुछ साधारण मिला।
07:50 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
16 साल से बिना खाए पीये जिंदा है इथियोपिया की महिला  टेस्ट के नतीजे देख डाक्टर भी हैरान

Bizarre News : कुछ घंटे बिना खाए-पिए रहने से शरीर में ऊर्जा की कमी हो जाती है, कमजोरी महसूस होने लगती है लेकिन एक महिला का दावा है कि उसने 16 साल से ना तो कुछ खाया और ना ही कुछ पिया है। महिला ने कहा कि जब वह दस साल की थी तब उसने आखिरी बार खाना खाया था।

16 सालों से कुछ नहीं खाया

इथियोपिया की रहने वाली मुलुवर्क अंबाव नाम की महिला का कहना है कि 16 सालों से उसने कुछ नहीं खाया और ना ही उसे भूख लगती है। पिछली बार उसने तब खाना खाया था, जब वह दस साल की थी। आज वह 26 साल की हो गई है। मुलुवर्क अंबाव एक बच्चे की मां भी हैं।

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मुलुवर्क अंबाव का कहना है कि वह अपने परिवार के लिए खाना बनाती है लेकिन उसे भूख ही नहीं लगती है। मुलुवर्क ने बताया कि भारत, कतर और दुबई के कई डॉक्टर्स ने जांच-पड़ताल की लेकिन उसके शरीर में खामी नहीं मिली और ना ही कोई ये बता सका कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी को सामने देख फफककर रो पड़ी महिला, बोली – सपना पूरा हो गया!

महिला ने कहा कि जब मैं दस साल की थी और परिवार के लोग मुझे खाना खाकर स्कूल जाने के लिए कहते तो मैं उनसे झूठ बोलती थी कि मैंने खाना खा लिया है। धीरे-धीरे ये बढ़ता गया और मैंने खाना-पीना छोड़ दिया। मुलुवर्क अंबाव ने बताया कि वह सिर्फ नहाने के लिए बाथरूम जाती है।

यह भी पढ़ें : चलती बस में अश्लील हरकतें करता रहा कपल, शर्म से पानी-पानी होती रही बगल की आंटी

महिला का कहना है कि उसने पिछले 16 सालों से एक बार भी टॉयलेट का इस्तेमाल नहीं किया है। वह बाथरूम तभी जाती है, जब उसे नहाना होता है। मुलुवर्क अंबाव ने जब एक बच्चे को जन्म दिया तो उनके शरीर में दूध ही नहीं थे, ऐसे में बच्चे को कृत्रिम दूध पिलाया गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो