होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चेहरे और ब्रेस्ट की 20 सर्जरी, खूबसूरत दिखने के लिए खर्च किए करोड़ रुपये, नया लुक देखकर दुनिया हैरान

Bizarre News : बदसूरत दिखने के कारण लड़की की मां ही उसे ताना मारती थी, लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए घर छोड़ दिया और फिर जगह-जगह नौकरी की और पैसे इकट्ठा की। आज इस लड़की के बदलाव को देखकर दुनिया हैरान है।
02:45 PM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News :  मेकअप और सर्जरी से इंसान का चेहरा पूरी तरह बदला जा सकता है। ऐसा करने के लिए सिर्फ आपको पैसे खर्च करने हैं। एक लड़की बचपन से दिखने में बदसूरत थी। यह लड़की अच्छा दिखने के लिए जिद करके बैठ गई और अब इसे कोई पहचान ही नहीं पा रहा है। जापान की रहने वाली इस लड़की के बदलाव को देखकर यकीन करना मुश्किल है।

Advertisement

27 साल की जापानी लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए 20 से अधिक बार कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है और इस पर उन्होंने एक करोड़ से अधिक रुपये खर्च किए हैं। ऐरी हिरासे नाम की इस लड़की ने बताया कि बचपन में हुए दुर्व्यवहार से वह बेहद परेशान थी। उसकी मां ही लगातार उसके रूप-रंग की आलोचना करती थीं। ऐरी हिरासे को पिता की तरह होने का तंज सुनना पड़ता था, ऐरी का पिता मां को छोड़कर कहीं भाग गया था।

ऐरी हिरासे इबाराकी में अपनी मां के साथ रहती है और 15 साल की उम्र से ही वह प्लास्टिक सर्जरी के विचार पर अड़ी हुई थी, क्योंकि वह अपने पिता को लेकर मिल रहे ताने से छुटकारा पाना चाहती थी। 19 साल की उम्र में उसने अपनी पहली सर्जरी करवाई। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और सर्जरी से जुड़े अपडेट शेयर करती थी। इंस्टाग्राम पर दस लाख से अधिक और एक्स पर 300,000 फॉलोअर्स हैं।


इस लड़की ने बताया कि उसने अपने चेहरे और स्तनों की कम से कम 20 बार सर्जरी करवा चुकी है। लड़की ने कहा कि बचपन से मुझे परेशान किया जाता है कि मुझे लोग 'एक पुरुष की तरह दिखने वाली' लड़की कहते थे। उसने बताया कि जब मैं खुद को शीशे में देखती तो मुझे डर लगता था और मैं कभी कभी शीशे को भी तोड़ देती थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : महंगे होटल में रुका कपल, शेयर किया एक्सपीरियंस तो यकीन नहीं कर पाए लोग
घर छोड़कर इस लड़की ने अलग घर लेकर नौकरी शुरू कर दी। वह सिक्योरिटी गार्ड  की नौकरी की और आठ साल में करीब 10 मिलियन येन (58 लाख रुपये) की बचत की और कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए खर्च किया, जिससे वह पूरी तरह से अलग इंसान बन गई। हिरासे ने कहा कि उसने “यह सब इसलिए किया ताकि मैं जीवित रह सकूं। यदि अपनी मां से दुर्व्यवहार का सामना नहीं करना पड़ता तो कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं करवाई होती।"

Open in App
Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTypes of Plastic SurgeryViral News
Advertisement
Advertisement