खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रावण से युद्ध के लिए राम जी अयोध्या वालों को ले गए होते तो.. भाजपा की हार पर भड़के हनुमान गढ़ी के महंत

Faizabad Lok Sabha Result : फैजाबाद लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद को जीत मिली है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के लल्लू सिंह हार गए हैं। नतीजों के सामने आने के बाद अयोध्या की जनता पर हनुमान गढ़ी के महंत भड़क गये।
08:08 AM Jun 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
अयोध्या हनुमान गढ़ी महंत राजूदास
Advertisement

Faizabad Lok Sabha Result : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। नतीजों में कई जगह की सीटों को लेकर चौकाने वाले आंकड़े सामने आए। इन्हीं में से एक सीट हैं फैजाबाद, फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र वो सीट हैं जिसके अंदर राम मंदिर और अयोध्या आता है। इस सीट से भाजपा की हार हुई है। फैजाबाद से भाजपा की हार पर हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि अच्छा हुआ कि राम जी युद्ध के लिए भालुओं और बंदरों को लेकर गए थे।

Advertisement

भाजपा की हार पर क्या बोले राजूदास?

राजू दास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, उन्होंने लिखा, 'अच्छा हुआ रामायण में रामजी रावण से युद्ध करने के लिए बंदरों और भालुओं को ही ले गए थे! अगर अयोध्या वालों को ले जाते तो सोने की लंका में सोने के चक्कर में रावण से भी समझौता कर लेते।

फैजाबाद से भाजपा हारी, सपा जीती

राजू दास का यह पोस्ट तब आया है, जब फैजाबाद से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद की जीत हुई है और भाजपा के लल्लू सिंह हार गए। अब राजू दास का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अयोध्या की जनता के बारे में इस तरह का बयान शर्मनाक है। एक ने लिखा कि राम मंदिर के बावजूद अयोध्या में BJP पीछे,और विश्वनाथ कोरिडोर के बाद भी मोदी मात्र कुछ हजार वोट से आगे हैं। कुछ तो भयंकर मिस्टेक हुआ है। एक ने लिखा कि महंत जी, जनता को गाली मत दीजिए, अगर कुछ करना है तो क्षेत्र की जनता को समझने की कोशिश कीजिए।

यह भी पढ़ें : Video : सपा उम्मीदवार को लेकर फिसली थी अखिलेश की जुबान, सच हो गई भविष्यवाणी; हर कोई हैरान

बता दें कि नतीजों से पहले अयोध्या के राजूदास पूजा पाठ और हवन करते दिखाई दिए थे। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी बनें, इसके लिए हनुमानगढ़ी में हनुमत यज्ञशाला में यज्ञ किया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सीटों पर समाजवादी पार्टी ने जीत दर्ज की है। सपा ने 37 , भाजपा ने 33 , कांग्रेस  6 सीटों पर जीती है।

Advertisement
Tags :
AyodhyaLok Sabha Election Result 2024Samajwadi Party
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement