चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोशल मीडिया स्टार था ये खूंखार जानवर, गायब होने के बाद रो रहा है मालिक; खोजने से डर रहे लोग

Viral News : एक मगरमच्छ के गायब होने के बाद उसके मालिक का हाल बेहाल हो गया है। ये कोई आम मगरमच्छ नहीं था बल्कि यह सोशल मीडिया स्टार था। इस मगरमच्छ की तलाश की जा रही है।
07:42 PM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News : घर में लोग कुत्ते, बिल्ली, गाय, भैंस पालते हैं लेकिन क्या कोई मगरमच्छ पाल सकता है? जॉर्जिया के एक शख्स ने ना सिर्फ मगरमच्छ पाल रखा था बल्कि वह इसे अपने साथ ही रखता था। हालांकि ये कोई आम मगरमच्छ नहीं था। यह मगरमच्छ एक सोशल मीडिया स्टार था, जो अब गायब हो गया और उसका मालिक तलाश करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Advertisement

गायब हो गया सोशल मीडिया स्टार मगरमच्छ 

जॉर्जिया में रहने वाले हेनी नाम के एक शख्स ने एक मगरमच्छ पाला हुआ था, जिसका नाम वैली था। मगरमच्छ वैली को हेनी ने 2015 में गोद लिया था। तबसे लेकर अब तक दोनों साथ में रहते थे। हालांकि हाल ही में उनके साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसने उन्हें परेशान कर दिया है। दरअसल हेनी का पालतू मगरमच्छ, जो सोशल मीडिया स्टार था, अचानक कहीं गायब हो गया।

रो रहा है मगरमच्छ का मालिक 

हेनी का कहना है कि जब मैं अपने दोस्तों से मिलने गया था ,तो किसी ने वैली को चुरा लिया। मैंने उसको खोजने का बहुत प्रयास किया लेकिन वो मिल नहीं रहा है। मगरमच्छ के मालिक ने रोते हुए कहा कि मुझे लगता है कि किसी ने मेरे मगरमच्छ के साथ शरारत की है और उसे चुरा लिया है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग मेरी मदद करें और वैली को खोजने में सहायता करें।

हेनी ने यह भी कहा कि मगरमच्छ 8 साल का है लेकिन आज तक कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई है। मैं उसके साथ घूमने जाता था, लोगों के बीच उसके साथ पार्टी में शामिल होता था लेकिन आज तक किसी पर अटैक नहीं किया। वह मेरे लिए सबकुछ था। वह बहुत समझदार था। हेनी ने कहा कि जब मैं डिप्रेशन में चला गया था तो हेनी ही था, जिसने मुझे उबरने में मदद की।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 24 साल के ‘साधु बेटे’ के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई महिला नेता, पति ने किया भंडाफोड़

आशंका जताई है कि मगरमच्छ को किसी ने घर से बाहर सड़क पर निकाल दिया था, जिसे देखने के बाद लोगों ने वन विभाग को सूचित कर दिया था। वन विभाग की टीम एक मगरमच्छ को पकड़कर ले गई थी और जगल में छोड़ दिया था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ये वहीं वैली ही था या नहीं।

यह भी पढ़ें : ‘हम ही सोए हैं हम ही जागे’, मेघना के ‘यम्मी’ डांस के आगे जैकलीन फर्नांडीस भी फेल

हेनी अक्सर वैली के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। इससे वह भी एक स्टार बन चुका था। लोग उसके वीडियो को खूब पसंद करते थे। वहीं जब वैली गायब हो गया तो लोग चिंता जताते हुए उसके जल्द वापसी की कामना कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement