खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'फायर कटिंग' कराते समय आई आफत, पूरे सिर में लगी आग; देखें कैसे बची जान

Fire cutting Viral Video: फायर कटिंग करवा रहे एक शख्स के सिर में आग लग गई। तीन लोग मिलकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे तब जाकर आग बुझी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
05:46 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Fire cutting Viral Video: बाल कटाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। लड़का हो या लड़की, आज के समय में बालों को केयर करने के लिए लोग पार्लर या सैलून जाते हैं। ऐसा ही एक सैलून का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को बालों की फायर कटिंग कराते समय परेशान होते देखा जा सकता है।

Advertisement

फायर कट करवाने के चक्कर में बालों में लगी आग

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स बाल कटवाने के लिए सैलून में कुर्सी पर बैठा है। तभी नाई शख्स के बालों में कोई जेल लगाकर माचित से आग लगाता है। आग बालों के साथ ही साथ पूरे सिर और गर्दन में लग गई। लड़का घबराकर कुर्सी से खड़ा हो जाता है और आग बुझाने लगता है। दुकान में मौजूद अन्य लोग भी आग बुझाने की कोशिश करते हैं। कुछ देर की मेहनत के बाद आग तो बुझ गई लेकिन बाल कटाने पहुंचे शख्स का चेहरा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस कदर परेशान हो गया था।

 

Advertisement

इस वीडियो को @veejuparmar नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, वहीं 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि साधारण तरीके से बाल कटाना चाहिए, क्या जरूरत है फायर कट कटवाने की? दूसरे यूजर ने लिखा कि बगल में बैठा शख्स तो यह देखकर ही डर गया है, लगता है अब ये भी बाल नहीं कटवाएगा। तीसरे ने लिखा कि भाई ये लड़का अब नॉर्मल कटिंग भी नहीं कटवाएगा।

यह भी पढ़ें: मेट्रो स्टेशन पर युवक ने युवती को ऐसे चूमा, सबका माथा घूमा, वायरल हुआ वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि यह कैसी हेयर कटिंग है. अब तो मैं बाल ही नहीं कटवाऊंगा। एक ने लिखा कि इस तरह के बाल कटिंग पर रोक लगनी चाहिए, इससे बड़ा हादसा हो सकता है। एक अन्य ने लिखा कि शख्स के साथ हादसा होते-होते बचा, इसके बाद भी वह हंस रहा है लेकिन वह सदमे है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा है कि मैं हंसू या हैरानी जताऊं, क्योंकि ऐसा करना खतरे से खाली नहीं।

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement