होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छूटी फ्लाइट तो दरवाजा तोड़कर रनवे पर पहुंचा शख्स, उठा लिया ऐसा कदम चली गई जान

Airport Accident Viral Video : वायरल वीडियो में एक शख्स जबरदस्ती एयरपोर्ट के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहा है। दरवाजा तोड़कर यह शख्स रनवे पर पहुंच गया और उड़ान भरने को तैयार फ्लाइट के पास पहुंच गया। आगे क्या हुआ जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर
07:48 PM Mar 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Airport Accident Viral Video
Advertisement

Airport Accident Viral Video : फ्लाइट पकड़ने के लिए हमें कुछ समय पहले एयरपोर्ट पहुंचना होता है, देर होने पर शायद ही आप फ्लाइट पकड़ सकें। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचने में जब लेट हो गया तो उसने ऐसा कदम उठाया जो जानलेवा साबित हुआ। एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री जबरदस्ती एयरपोर्ट एक अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहा है। दरवाजा ना खुलने पर शख्स ने उसे तोड़ दिया और रनवे की तरफ दौड़ पड़ा। हालांकि तब तक फ्लाइट टेकऑफ करने के लिए तैयार हो गई थी।

शख्स की हुई मौत

वीडियो में रनवे पर दौड़ लगा रहे यात्री को देखा जा सकता है, वहीं जहाज को भी धीरे धीरे आगे बढ़ते देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, जैसे ही वह फ्लाइट के करीब पहुंचा, फ्लाइट के इंजन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। बताया गया कि वह अपने बीमार दादा से मिलने जा रहा था लेकिन किसी वजह से वह लेट हो गया और फ्लाइट छूट गई थी।

Advertisement

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि फ्लाइट छूट जाने पर सबको तकलीफ होती है लेकिन देर से आना उसकी अपनी गलती थी और आप इतने मूर्ख हैं कि इंजन को पकड़ कर विमान पर चढ़ने की कोशिश करें? एक ने लिखा कि कैसे वह इतनी आसानी से फ्लाइट के इंजन तक पहुंच गया। यह तो समझ से बाहर है।

यह भी पढ़ें : जिस मंत्री की सुरक्षा में खड़ा था IPS, उसी के काफिले ने मारी टक्कर

एक ने लिखा कि इस शख्स ने अपने दादा जी से मिलने के लिए अपनी जान गवां दी, मुझे इस बात को बहुत दुःख है। एक अन्य ने लिखा कि अपने बीमार परिजनों से मिलने के लिए कैसे कोई अपनी जान की बाजी लगा सकता है और कानून अपने हाथ में ले सकता है। एक ने लिखा कि इतनी बड़ी घटना हो गई और एयरपोर्ट का स्टाफ वहां दिखाई ही नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें : चलती कार से लटककर ये क्या करने लगी लड़की? लखनऊ की सड़कों पर लीजिये ‘फिल्मों’ का मजा

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @PicturesFoIder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 28 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Flight Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement