चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सपना चौधरी के गाने पर गोरी मेम ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Foreigners Dancing On Sapna Choudhary Haryanvi Song: आपने भाभियों को सपना चौधरी के गानों पर डांस करते तो काफी बार देखा होगा लेकिन क्या कभी विदेश में गोरी मेम को इन गानों पर डांस करते देखा है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें अंग्रेजन लड़कियां 'तेरी आंखो का यो काजल' पर जमकर नाच रही हैं।
05:17 PM May 10, 2024 IST | Prerna Joshi
Foreigners Dancing On Sapna Choudhary Haryanvi Song
Advertisement

Sapna Choudhary Haryanvi Song In Amsterdam: सपना चौधरी और उनके गानों को कौन नहीं जानता। जिसके गानों पर पहले पूरा हरियाणा झूमता था अब विदेशी लड़कियों के पैर भी उनपर नाचने से नहीं थम रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एम्स्टर्डम की भीड़ सपना चौधरी के 'तेरी आंखो का यो काजल' गाने पर जमकर डांस कर रही है।

Advertisement

वीडियो में क्या है?

आपको बता दें कि यह वीडियो नीदरलैंड का है। यहां राजा विलियम-एलेक्जेंडर के जन्मदिन को 'किंग्स डे' के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है लेकिन इस साल इसमें कुछ नया दिखा। भीड़ अपने गानों पर नहीं बल्कि सपना चौधरी के फेमस गाने पर थिरक रही थी। वीडियो में ज्यादातर लोगों ने पारंपरिक ऑरेंज कपड़े पहने हुए हैं और इसमें स्थानीय लोगों से लेकर टूरिस्ट तक हैं।

लोग खूब पसंद कर रहे वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम के हैंडल @kanak_diaries पर शेयर किया गया है। वीडियो में लोगों ने ऑरेंज कलर का कपड़े हुए हैं। पीछे 'तेरी आंखों का यो काजल' गाना प्ले हो रहा है जिसपर लोग जमकर ठुमके लगा रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 184 174 लाइक्स आ चुके हैं और ज्यादातर यूजर्स को यह काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिना हाथ पैर वाले शख्स के लिए PM मोदी ने बजाईं तालियां, गूंज उठा राष्ट्रपति भवन

Advertisement
Tags :
girl dancing on sapna choudhary songSapna Choudhary Haryanvi SongSapna Choudhary songTrending NewsViral News Today
Advertisement
Advertisement