खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का चौंकाने वाला वीडियो वायरल, लोगों ने की मदद; हैरान रह रह गए फैंस

Vinod Kambli Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद कांबली ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि कांबली नशे में हैं तो कुछ कह रहे हैं कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वहीं कांबली की ऐसी हालत देखकर फैंस हैरान हैं।
08:35 AM Aug 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Vinod Kambli Viral Video : पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांबली की हालत देखकर उनके फैंस बेहद चिंतित हो गए हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व क्रिकेटर ठीक से खड़े तक नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने लोगों से मदद मांगी। पहले तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए लेकिन वीडियो में लोगों को कहते हुए सुना जा सकता है कि ये कांबली ही हैं।

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज विनोद कांबली एक बाइक का सहारा लेकर खड़े हैं। वह कांप रहे हैं और शरीर हिल-डुल रहा है। बाइक से आगे बढ़ने के लिए उनके कदम साथ नहीं दे रहे हैं। इसी बीच एक शख्स उनके पास मदद के लिए पहुंचा तो वह आगे बढ़ पाए। इसी बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसे यह कहते सुना जा सकता है कि ये कांबली ही हैं।

वीडियो में कांबली थोड़ा परेशान दिखाई दे रहे थे और शरीर का संतुलन बनाने में असमर्थ थे। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि वह नशे में थे तो वहीं कुछ का कहना है कि वो अस्वस्थ हैं। उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसी कारण से वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। वहीं फैंस उनकी ऐसी हालत देखकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं और जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा है कि ये वीडियो देखकर मैं भावुक हो गया हूं। उनके लिए बहुत दुख महसूस हो रहा है। ये शख्स कितना प्रतिभाशाली था, इन्हें देखना या सुनना हमेशा आनंददायक होता था। एक ने लिखा कि देश के सलामी बल्लेबाजी को इस स्थिति में देखकर बहुत बुरा लग रहा है, भगवान उन्हें जल्द ठीक करें। एक ने लिखा कि शायद वह नशे में हैं, इसीलिए लड़खड़ा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बिना किसी के बारे में जाने बेहूदी और अपमानजनक बातें नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश में बिगड़ रहे हालात, पूर्व कप्तान के घर में भी लगा दी आग; शेख हसीना से है खास नाता

बता दें पूर्व सलामी क्रिकेटर विनोद कांबली स्वास्थ्य से जुड़ी कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं। साल 2013 में, मुंबई में चेंबूर से बांद्रा जाते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 2012 में उनकी दो अवरुद्ध धमनियों की एंजियोप्लास्टी भी हुई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsVinod KambliViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement