खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिज्जा लेने गई मां और घर में लग गई आग; गले लगकर मर गए चार बच्चे! दहल गया लोगों का दिल

Bizarre News : चार बच्चों को घर में बंद करके मां पिज्जा लेने गई थी, इसी दौरान घर में आग लग गई। बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पाए। जब तक पड़ोसी इसके बारे में फायरब्रिगेड और महिला को जानकारी देते, आग तेज हो गई और चारों बच्चों की मौत हो गई।
08:39 AM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Photo Source : Jam Press
Advertisement

Bizarre News : घर में बच्चों को अकेला छोड़ना खतरनाक है, लोगों को सलाह और चेतावनी भी दी जाती रही है कि कभी भी बच्चों को घर में अकेला अधिक देर के लिए न छोड़ें। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला चार बच्चों को छोड़कर पिज्जा लेने गई लेकिन इस दौरान हुए एक हादसे में चारों बच्चों की मौत हो गई। बताया गया कि आखिरी वक्त बच्चे एक दूसरे से गले मिल रहे थे।

Advertisement

पिज्जा लेने गई महिला और घर में लग गई आग 

मामला मेक्सिको का है, सराय सैंटियागो गार्सिया नाम की महिला बच्चों को घर में बंद करके पिज्जा लेने गई थी , जबकि पिता कहीं बाहर गए थे। सारे बच्चे घर में खुशी खुशी खेल रहे थे और मस्ती कर रहे थे लेकिन इसी दौरान घर में आग लग गई। बच्चे घर से भागने की तमाम कोशिश करते रहे लेकिन वह भाग नहीं पाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे डर से एक दूसरे को पकड़कर रो रहे थे।

2 , 4 , 8 ,11 साल के बच्चे घटना के वक्त घर में अकेले थे। शुरुआत में पता चला कि दरवाजे के पास रखे सोफे की वजह से शायद वह बाहर नहीं निकल पाए। जब पड़ोसियों को आग की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत फायर डिपार्टमेंट को कॉल किया और बच्चों की मां को सूचना दी। इसके बाद पड़ोसी खुद ही दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल होने की कोशिश करने लगे।


तमाम कोशिशों के बाद भी बच्चों को नहीं बचाया जा सका। बच्चों को घर से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन एक भी बच्चे की जान नहीं बच पाई। रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धुएं के कारण दम घुटने से बच्चों की मौत हुई है। वहीं पिज्जा लेने गई मां जब तक वापस घर पहुंची, सबकुछ खत्म हो चुका था। बाप को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो वह टूट गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पहले कुकर्म करता रहा, फिर नींद में ऑपरेशन कर बनवाया लड़की, पीड़ित के घरवाले भी दंग

बताया गया कि दो छोटे बच्चे इस कपल के ही थे जबकि दो बच्चे महिला के पास पहले से ही थे। हालांकि सब एक ही साथ एक ही घर में खुशी खुशी रहते थे लेकिन घर में हुई सम्भवतः शॉर्ट सर्किट की वजह घर में आग लगी और बच्चों की मौत हो गई।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement