खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

72 लोगों से क्यों कराया पत्नी का रेप? आरोपी बोला-बोर हो रहा था, कोई काम नहीं था...

France Mass Rape Trial : अपनी पत्नी को 72 साल से अधिक लोगों के सामने परोसने वाले शख्स ने अदालत में बताया कि आखिरकार वह ऐसा क्यों करता था। शख्स की हरकत सुन पूरी दुनिया के लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
01:56 PM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

France Mass Rape Trial : फ्रांस से सामने आई एक खबर को सुनकर पूरी दुनिया सन्न रह गई। एक रिटायर पति अपनी बुजुर्ग पत्नी को नशा देकर अपरचित लोगों के सामने परोस देता था और फिर वह उसका वीडियो रिकॉर्ड करता था। पत्नी को पता ही नहीं था कि उसका पति उसके साथ इस तरह की घिनौनी हरकतें करता था। जब लैपटॉप में पत्नी ने खुद को अन्य लोगों के साथ देखा तो वह हैरान रह गई और इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद मामला सामने आया। अब आरोपी पति ने बताया कि वह ऐसा क्यों कर रहा था।

Advertisement

71 साल के पति को 'एविग्नॉन का राक्षस' कहा जा रहा है। असल में इसका नाम डोमिनिक पेलिकॉट ने अदालत को बताया कि उसने अपनी पत्नी के साथ बलात्कार करने के लिए अजनबियों को इसलिए बुलाया था क्योंकि रिटायर होने के बाद उसके पास कोई काम नहीं था और वह खुद कहीं व्यस्त नहीं रख पाता था।

आरोपी का कहना है कि मैंने किसी को नहीं बुलाया, वे खुद आए और मुझसे पूछा तो मैंने हां कह दिया। वे सहमत हो गए और मेरे घर आए। मैंने अपने घर में किसी को हथकड़ी नहीं लगाई। मैंने 40 साल तक अपनी पत्नी से बहुत प्यार किया और 10 सालों से तो मैं उसके साथ कुछ ज्यादा ही अटैच हो गया था लेकिन मैंने सब कुछ बर्बाद कर दिया, मैंने सब कुछ खो दिया। मुझे ऐसा कभी नहीं करना चाहिए था। वहीं उसने अपनी बेटी से कहा कि उसके साथ कुछ भी गलत नहीं किया है।


बता दें कि इस शख्स पर आरोप है कि वह अपनी 72 साल की पत्नी को लगातार नशीला पदार्थ देता था और फिर सोशल मीडिया के जरिए मिले अनजान लोगों को अपने घर बुलाता और अपनी पत्नी को उनके सामने परोस देता था। एक रिपोर्ट की मानें तो 72 लोगों ने लगभग 92 बार महिला के साथ बलात्कार किया जिनमें से 51 लोगों की पहचान हो चुकी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘खुद का ही गला घोंटकर जान देते’ सांप की फोटो वायरल! जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई

बताया जा रहा है कि जब अनजान लोग उसकी पत्नी के साथ गलत हरकत करते थे तो वह वहीं मौजूद रहता था और फोटो या वीडियो बनाता था। उसके लैपटॉप में ऐसे कई वीडियो और फोटो मिले, जिसके बाद उसकी सच्चाई सामने आई। वहीं पत्नी का कहना है कि उसे पता ही नहीं चलता था कि उसके साथ कोई और गन्दी हरकत कर रहा है। नशे के कारण उसे लगता था कि उसका पति ही उसके साथ है।

Open in App
Advertisement
Tags :
franceTrending News
Advertisement
Advertisement