चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चूहे को सबक सिखाने के लिए लड़कों ने लगाया '100 प्रतिशत' दिमाग, वीडियो देख आप कहेंगे - वाह क्या आइडिया है

Funny Rat Viral Video: चूहों से छुटकारा पाने के लिए लोग कई तरह के तरीके आजमाते हैं। एक लड़के ने ऐसा एक नुस्खा इस्तेमाल किया है जिसको देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 
04:27 PM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Funny Rat Viral Video: चूहे घर के बिन बुलाए मेहमान होते हैं। चूहों का घर पर आना किसी को पसंद नहीं होता है क्योंकि वह घर की चीजों को बर्बाद कर देते हैं। चुहों से छुटकारा पाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने चूहों से बचने के लिए ऐसा दिमाग लगाया, जिसे देख लोग हैरान रह गए।

Advertisement

चूहे को सबक सिखाते लड़कों का वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़के ने चूहों से छुटकारा पाने के लिए क्या गजब का दिमाग लगाया। लड़के ने एक बर्तन में तेल लेकर उसे पाइप पर लगा दिया,जिससे चूहा घर में आता जाता था। कुछ देर बाद एक चूहा निकला और पाइप पर चढ़ कर घर से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन तेल लगे होने की वजह से वह पाइप पर नहीं चढ़ पा रहा था। चूहा भाग नहीं पाया और वहां मौजूद लड़के ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

 

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 8 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, वहीं 5 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो को देखकर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या दिन आ गया है, इंसान जानवरों को नहीं जीने दे रहे और जानवर इंसानों को।

यह भी पढ़ें: अरे बाप रे! 75 लाख की कार से चलने लगी ‘वड़ा पाव गर्ल’! वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

एक ने लिखा कि बहुत खतरनाक लोग है ,क्या आइडिया लगाया है। एक अन्य लिखा कि ये तो बस इंडिया वाले ही कर सकते हैं अब ये आइडिया इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। एक ने लिखा कि मैं पूरी जिंदगी में इतना नहीं हंसा, जितना इस वीडियो को देखकर हंस रहा हूं।

Advertisement
Tags :
Funny viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement