खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

300 शब्दों का निबंध लिख 100 के ऊपर दौड़ाई मर्सिडीज, पुणे केस से जोड़कर लोग कर रहे खिंचाई

Funny Reel Viral : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मर्सिडीज कार बेहद तेज रफ़्तार से दौड़ा रहा है और कह रहा है कि कुछ हो गया तो मैंने पहले से ही 300 शब्दों का निबंध लिखकर रख लिया है।
04:27 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Funny Reel Viral : पुणे में हुए पोर्श कार एक्सीडेंट की चर्चा पूरे देश में हो रही है। एक्सीडेंट के आरोपी नाबालिग बेटे को जिस तरह कोर्ट ने पहले जमानत दी थी, उस पर खूब सवाल उठे। कोर्ट ने कई शर्तों के साथ 300 शब्दों का निबंध लिखने के लिए कहा था, जिसके बाद कोर्ट के इस शर्त की खूब चर्चा हुई। अब एक लड़का  300 शब्दों का निबंध लिखने के बाद कार लेकर सड़क पर निकल पड़ा।

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर gajodharsinghcool नाम के कंटेंट क्रिएटर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मर्सिडीज को 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज दौड़ा रहा है। साथ ही वह अपने पास लिखे 300 शब्दों के नोट को दिखा रहा है।

कंटेंट क्रिएटर का कहना है कि उसने अपना इंतजाम कर लिया है। सोशल मीडिया पर अब इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि कमाल का तंज मारा है भाई ने, तो कुछ ने यह भी लिखा कि सिर्फ निबंध लिखना ही काफी नहीं है बल्कि सबको मैनेज करने के लिए दादा जी होने चाहिए।


वीडियो पर ऐसे मजे ले रहे लोग

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सिर्फ निबंध लिखने से कुछ नहीं होगा, बचने के लिए बाप भी बिल्डर होना चाहिए। एक ने लिखा कि भाई उसके पास पोर्श थी, आपके पास मर्सिडीज है। निबंध सिर्फ पोर्श वालों के लिए ही है। एक ने लिखा कि क्या ये 300 शब्दों वाला निबंध टाटा की कार पर भी वैलिड है?

यह भी पढ़ें : विदाई के वक्त कुत्ते से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा ये वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आजकल कई सारे बच्चे स्कूल में टीचर से निबंध सीखने की कोशिश कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ये कोड सिर्फ बिजनेसमैन और बिल्डर के बेटों के लिए है। इसमें कोई जबरदस्ती घुसपैठ करने की कोशिश ना करें। एक अन्य ने लिखा कि कार से एक्सीडेंट करना और फिर निबंध लिखकर जेल से रिहा होना सबके लिए थोड़ी है।

Advertisement
Tags :
Funny ReelsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement