चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Funny Video: सो रहा था युवक, अचानक आ गया बंदर, फिर क्या हुआ, देखें वीडियो

01:44 PM Jan 16, 2023 IST | Amit Kasana
monkey funny video
Advertisement

Funny Video: जानवरों के साथ लोगों की Funny Video आपने बहुत देखी होंगी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसी वायरल हो रही है जिसे देखकर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो में सोते हुए युवक पर आकर एक बंदर चढ़ जाता है। फिर दोनों क्या हरकतें करते हैं आइए आप खुद ही देख लिजिए वीडियो।

Advertisement

और पढ़िए –JEE Main 2023 Admit Card: जनवरी सत्र के लिए एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, इन आसान स्टेप्स से करें डाउनलोड

बंदर ने पहले युवक को उठाया

वीडियो में एक कमरे में चादर से मुंह ढककर युवक सो रहा होता है। अचानक वहां एक बंदर आ जाता है। बंदर पहले युवक की छाती पर चढ़कर चादर हटाता है। युवक अचानक अपने ऊपर बंदर देख हड़बड़ी में उठता है। बंदर भी डरता नहीं बल्कि वह भी उछलकर युवक के ऊपर दोबारा हमला बोलता है। वीडियो में बंदर ऐसा कई बार करते हुए दिख रहा है।

Advertisement

युवक ने लाठी से किया बचाव

बंदर कभी दीवार तो कभी युवक के ऊपर उछलकर गुलाटी मारकर फिर कमरे में बैठ जाता है। युवक भी अपने बचाव में पास पड़ी लाठी उठाकर बंदर की तरफ लगातार कई बार घूमाता दिख रहा है। लेकिर बंदर इतना शातिर है कि हर बार खुद को बजाकर फिर युवक के पंजा मारकर गुलाटी मार वहीं कमरे में उसके सामने बैठ जाता है।

और पढ़िए –Noise ColorFit Pro 4 भारत में लॉन्च, फुल चार्जिंग पर करे 7 दिन तक काम! जानिए कीमत और खासियत

1.9 मिलियन लोगों ने देखी वीडियो

इस वीडियो पर अभी तक 1.9 मिलियन व्यू आ चुके हैं। कुल 88. (https://insider-gaming.com/) 6k लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। नेटिजन्स इस funny वीडियो को बार-बार देखकर एन्जॉय कर रहे हैं। लोग इसे शेयर कर रहे हैं। वीडियो में युवक बार-बार कमरे में इधर-उधर भागता है  बंदर को डराने व भगाने का प्रयास करता है लेकिन बंदर है कि वह भी युवक की तरफ पंजा उठाकर दौड़ता है गुलाटी  लगाकर फिर कमरे में बैठ जाता है।

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
Funny Videofunny videos for kids downloadmonkey funny videoViral Video
Advertisement
Advertisement