खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होशियारी पड़ी भारी! खिड़की से बस में चढ़ने की कोशिश में गिरा धड़ाम, वायरल वीडियो पर मजेदार कमेंट्स

Viral Video : वीडियो में एक शख्स खिड़की से बस में चढ़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन इस दौरान उसके साथ हादसा हो गया। वीडियो शेयर कर तमाम लोगों का कहना है कि होशियारी ऐसे ही पड़ती है भारी।
10:44 AM Jul 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : बस में बैठने के लिए सीट मिल जाए, इसके लिए लोग खिड़की से भी चढ़ते दिखाई दिए हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खिड़की से बस में चढ़ने के दौरान धड़ाम से गिर पड़ा। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर खुश भी हो रहे हैं और दुखी भी हैं, पढ़ें ऐसा क्यों?

Advertisement

वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है। बस आते ही लोग बस में चढ़ने की कोशिश करने लगे। एक लड़का होशियारी दिखाते हुए खिड़की से बस में दाखिल होने लगा। इसी दौरान उसके साथ एक दुर्घटना हो गई। शख्स बस की खिड़की से लटककर बस में चढ़ने की कोशिश कर रहा था, तभी बस की खिड़की टूट गई।

दुःख इस बात का है, टूट गया शीशा 

खिड़की टूटने के बाद शख्स खिड़की के साथ ही जमीन पर गिर पड़ा। यह घटना एक शख्स ने वीडियो में रिकॉर्ड कर ली, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर एक शख्स ने लिखा है कि क्या अन्य यात्रियों को इस बात से खुश होना चाहिए कि उसे सबक मिला या फिर दुख इस बात का है कि एसटी बस का शीशा टूट गया!


वायरल पर वीडियो मजे ले रहे हैं लोग

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यूपी, बिहार की बसों में लोग खिड़की पकड़कर लटक जाते हैं लेकिन बस को कुछ नहीं होता लेकिन इन बसों की हालत तो बेहद खराब लग रही है। एक अन्य ने लिखा कि बसों की कमी के कारण महाराष्ट्र के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक ने लिखा कि क्या कभी वो दिन भी आएगा, जब लोग सीट के लिए लड़ना छोड़ देंगे!

यह भी पढ़ें : पालतू कुत्ता रखने वालों के लिए चेतावनी है ये खबर, मालकिन की ऐसी की हालत, हिल गए पुलिसवाले

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि इन लोगों को पहले से ही पता था कि ये सब होने वाला है। सिर्फ लाइक्स और व्यूज के लिए इन लड़कों ने इस वीडियो को बनाया है। एक ने लिखा कि होशियार बनना कई बार भारी पड़ता है। इसे चोट जरूर लगी होगी। ऐसे लोगों को सबक मिलना भी जरूरी है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement