होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाप ने बनाया अच्छे नंबर लाने का प्रेशर तो बेटे ने शेयर कर दी पिता की मार्कशीट, हो गई वायरल

Viral 10th Marksheet : सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि एक बेटे ने इस मार्कशीट को तब शेयर किया जब उसके पिता ने परीक्षा में अच्छा नंबर लाने का दबाव बनाया। मार्कशीट बच्चे के पिता की है, जिसमें वह सभी विषयों में फेल दिखाई दे रहे हैं।
08:47 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral 10th Marksheet :  सभी मां-बाप चाहते हैं कि उनका बेटा/ बेटी पढ़ लिखकर जिंदगी में कामयाबी हासिल करें। इसके लिए परिवार के लोग बच्चों पर अच्छे नंबर लाने का दबाव बनाते हैं। कई बार ये दबाव बनाना हानिकारक हो जाता है लेकिन कई बार ये मजेदार भी साबित होता है। एक लड़के की ऐसी ही कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रही है। इस मार्कशीट को देखने पर पता चलता है कि ये दसवीं का रिजल्ट है। इसके रिजल्ट में परीक्षार्थी को सभी विषयों में फेल दिखाया गया है। इस मार्कशीट को सोशल मीडिया पर शेयर करने के पीछे एक दिलचस्प कहानी है।

बताया गया कि एक पिता अपने बच्चे पर लगातार पढ़ाई का दबाव बना रहा था, अच्छे नंबर लाने की बात कह रहा था। इससे बच्चा काफी परेशान हो गया और अपने पिता की मार्कशीट खोजने लगा, मार्कशीट जब हाथ लगी तो पता चला कि उसके पिता दसवीं में सारे विषय में फेल हो गए थे।


सोशल मीडिया पर उसने अपने पिता की मार्कशीट शेयर कर दी , जो वायरल हो रही है और इस वायरल मार्कशीट पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि इसीलिए वो चाहते हैं कि उनके बच्चे पास हो जाएं, शायद वह जानते हैं कि फेल होने पर क्या होता है। एक ने लिखा कि ये बिलकुल मजाक नहीं है। कोई बाप अगर अपने बेटे को पढ़ने के लिए कह रहा है तो इस तरह जवाब देने का क्या मतलब?

Advertisement

यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे छोटी लड़की के साथ खली ने किया मजाक, भड़के लोग; जानें क्यों?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पापा की मार्कशीट वायरल करने से क्या होगा? पापा तो फेल हो गए थे, क्या तू भी फेल होने के लिए ही मचल रहा है? एक अन्य ने लिखा कि अरे उनका रिजल्ट खराब गया था, इसीलिये उनकी चाह होगी कि बेटा अच्छे से पढ़ ले। पर बेटा पिता का मन ना पढ़ पाया जो समाज में अपने पिता का उपहास उड़ा रहा है।

यह भी पढ़ें : पति को हुआ पत्नी पर शक, पार कर दी हैवानियत की हद, गुप्तांग पर लगा दिया ताला!

इस मार्कशीट को लेकर कई लोगों ने बेटे की क्लास लगाई है। लोगों का कहना है कि हर बाप चाहता है कि उसका बेटा अच्छे नंबर से पास होकर, अच्छी जगह नौकरी करे  और सफलता प्राप्त करे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement