होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'अभी जा रहा हूं, जल्द वापस आऊंगा…', कर्मचारी ने जॉब से रिजाइन करते हुए लिखी ऐसी बात, वायरल हो गया लेटर

Instagram Resignation Viral Post: एक इंस्टाग्राम पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। ये पोस्ट एक कर्मचारी से जुड़ी है, जिसने हाल ही में अपनी नौकरी से रिजाइन किया है। इस पोस्ट में जो बातें लिखी हैं, उनको पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आखिर इस पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है, इसके बारे में जानते हैं?
11:13 PM Oct 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
कर्मचारी का वायरल त्याग पत्र। Photo-Instagram
Advertisement

Social Media Viral Post: पश्चिमी अफ्रीकी देश घाना के एक शख्स से जुड़ी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये शख्स नसुता वासा शहर का बताया जा रहा है, जिसने कुछ दिन पहले ही अपनी नौकरी से रिजाइन किया है। लेकिन पोस्ट में जो त्याग पत्र नजर आ रहा है, उसमें ऐसी बातें लिखी गई हैं, जिसको पढ़ने के बाद शायह ही आप अपनी हंसी रोक पाएं। यूजर्स शख्स की बातों को पढ़ने के बाद मौज लेते दिख रहे हैं। फिलहाल इस पोस्ट को 38 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर पहले भी कई सारे इस्तीफे चर्चा का विषय बन चुके हैं। कुछ इस्तीफों में कर्मचारी जॉब छोड़ने के पीछे पारिवारिक परेशानियों का हवाला देते हैं। कुछ इस्तीफों में दूसरे संस्थान में जाने या कोई और दिक्कत बताई जाती है। लेकिन ऐसी मजेदार पोस्ट काफी कम ही देखने को मिलती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: हाई यूरिक एसिड से छुटकारा पाने के लिए खाएं ये 5 चीजें, जल्द मिलेगा आराम!

ताजा जो पोस्ट वायरल हो रही है, उस त्याग पत्र को लिखते समय कर्मचारी ईमानदारी दिखाता है। वह लिखता है कि फिलहाल तो मैं कंपनी को छोड़कर जा रहा हूं। लेकिन कुछ चीजें अगर ठीक नहीं रहीं तो वापसी जरूर करूंगा। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स अब जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि भाई जी ने अपना बी प्लान पहले से ही तैयार कर लिया है। दूसरा यूजर लिखता है कि यह कहना काफी अच्छा रहा कि वह लौटकर फिर नियोक्ता के पास आएगा। तीसरे यूजर का कमेंट चौंकाने वाला रहा। वह यूजर लिखता है कि अगर दोबारा जॉब पर लौटे तो बॉस आपको कम सैलरी देंगे।

Advertisement

38 हजार लोग कर चुके लाइक

इस प्रकार के कई कमेंट इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं। इस्तीफे की शुरुआत में शख्स ने लिखा कि नौकरी छोड़ने की वजह नीचे लिखी गई है। आगे लिखता है कि उसे किसी नई कंपनी में नौकरी मिल गई है। एक बार वहां जाकर काम करने की इच्छा है। अगर कुछ चीजें ठीक नहीं लगीं तो वापस आ जाऊंगा। मैं सभी अधिकारियों का धन्यवाद देता हूं। कंपनी को मेरी ओर से शुभकामनाएं। इंस्टाग्राम पर इस लेटर को @wallstreetoasis नाम के हैंडल की ओर से शेयर किया गया है। बताया जा रहा है कि ये लेटर 23 सितंबर का है। जिसे 38 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: गुड़ या शहद, कौन है सेहत का राजा, किसका सेवन आपकी सेहत को देगा ज्यादा फायदा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Instagram ViralSocial Media Viral
Advertisement
Advertisement