Advertisement

हे राम! रील बनते वक्त छठे फ्लोर से नीचे गिरी लड़की, भयावह वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video : मामला गाजियाबाद का है, यहां एक लड़की रील बनाने के चक्कर में बालकनी से नीचे गिर गई, जिससे गंभीर चोट लग गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video : रील बनाने के लिए आज के युवा जान भी जोखिम में डालने से बाज नहीं आते। ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जब रील के चक्कर में युवक/ युवतियों की जान जा चुकी है। अब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां रील बनाने के चक्कर में एक लड़की छठी मंजिल से नीचे गिर गई, वह दर्द से तड़पती रही, इस दौरान उसकी मां भड़क गईं।

खबरों के अनुसार, गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में 16 साल की मोनिशा फ्लैट की बालकनी में खड़ी होकर रील बना रही थी। इसी दौरान हाथ से फोन छूट गया और फोन पकड़ने के लिए वह लपकी। फोन पकड़ने की कोशिश में मोनिशा छठे मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कई पुरुष, लड़की की मदद करने के लिए पहुंचे हैं और उसे एक गाड़ी से अस्पताल भेजा रहा है। जिस वक्त तमाम लोग बच्ची को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे, उस दौरान बच्ची की मां उस पर भड़क गईं और डांटने लगीं।


बच्ची की मां ने कहा कि मेरी बात नहीं मानी ना तू, बहुत गंदी लड़की है तू। अपने मां-बाप का नाम खराब कर दिया। कोई तो समझाओ इसको। वहीं बच्ची दर्द से कराहते हुए पापा को बुलाने के लिए कह रही है। बताया जा रहा है कि बच्ची अस्पताल पहुंच गई और उसका इलाज शुरू हो गया है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रील्स बनाने के चक्कर में लोग अपना जीवन तक तबाह कर रहे हैं, इन लोगों को समझ क्यों नहीं आ रही है। एक ने लिखा कि यही है दुनिया की सच्चाई अब इसके इंस्टाग्राम पर जितने भी फॉलोअर होंगे वह कोई काम नहीं आएंगे सिर्फ मां-बाप काम आएंगे।

यह भी पढ़ें : इंडियन यूट्यूबर ने अमेरिका में बुक की कैब, आई मर्सिडीज; सोशल मीडिया पर लोग ले रहे फिरकी, बोले- दिल्ली में…

एक ने लिखा कि रील के चक्कर में जिंदगी तबाह करने वालों को जब समझाओ तो वे उल्टा हमें ही ज्ञान देने लगते हैं और फिर इस तरह के हादसे सामने आते रहते हैं। एक ने लिखा कि रील बनाने वालों को सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए, इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं और लोगों की जान जा रही है।

Open in App
Tags :