होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: GST अधिकारी के सामने कपड़े उतारे, व्यापारी बोला- नहीं हैं पैसे, भेज दो जेल

Ghaziabad Video Viral : गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स GST ऑफिस में कपड़े निकालकर हंगामा करता दिखाई दे रहा है।
02:12 PM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ghaziabad Video Viral : गाजियाबाद का एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ऑफिस में कई लोगों के सामने अपने कपड़े निकालकर बैठा हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो स्टेट जीएसटी विभाग के मोहन नगर चेक पोस्ट कार्यालय का है। कपड़े निकालकर बैठा शख्स एक व्यापारी है और वह पैसे मांगे जाने से परेशान था।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ऑफिस में कई लोग बैठे हुए हैं और भड़का हुआ शख्स अपने कपड़े निकालते हुए कह रहा है कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, मुझे जेल भेज दो। कारोबारी ने दो लाख रुपये की घूस नहीं देने पर जीएसटी विभाग के अफसरों द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स अपनी शर्ट निकाल रहा है और फिर पैंट को भी निकाल दिया। बनियान निकालकर सिर्फ अंडरवियर पहनकर ऑफिस में नीचे बैठ गया। कुछ देर बाद उसने अपने जूते और मोजे निकालकर ध्यान की मुद्रा में बैठ गया। इस दौरान ऑफिस में कई लोग मौजूद थे, जो इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे।


बताया जा रहा है कि व्यापारी का नाम अक्षय जैन है। उसका आरोप है कि मेरठ से आई लोहा की गाड़ी को बंद किया गया और मैंने कोई टैक्स चोरी नहीं की लेकिन स्टेट जीएसटी अधिकारियों ने जुर्माना लगाकर ही गाड़ी को छोड़ा। इसी बात से वह नाराज था और जीएसटी ऑफिस में पहुंचकर कपड़े निकालकर बैठ गया। बताया जा रहा है कि विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: Delhi Metro में गूंजे मां के भजन तो वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग भ्रष्टाचार खत्म होने के दावे पर सवाल उठा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह लोगों को खूब परेशान किया जा रहा है और सरकार कह रही है कि भ्रष्टाचार खत्म हो गया। एक ने लिखा कि ऐसे अधिकारियों पर सरकार कार्रवाई करने से कतराती है क्योंकि इन्हीं लोगों से काली कमाई होती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ghaziabad Video ViralGSTTrending News
Advertisement
Advertisement