खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रील बनवा रही थी महिला, बाइक से आया और छीन ले गया चेन; स्नेचिंग की लाइव घटना वायरल

Snatching Live Video : गाजियाबाद के इंदिरापुरम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला सड़क किनारे रील बना रही थी, तभी एक बाइक सवार आया और चेन छीनकर भाग गया। इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है।
06:48 PM Mar 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Chain Snatching Viral Video
Advertisement

Snatching Live Video : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह सड़क किनारे रील बनाना एक महिला को भारी पड़ गया। महिला रील बना रही थी तभी बाइक सवार शख्स आया और चेन लेकर भाग गया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसे रील का पागलपन कह रहे हैं तो कुछ कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

Live स्नेचिंग की घटना

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे एक महिला अपना रील बनवा रही थी । वह धीरे-धीरे कैमरे की तरफ आ रही थी, तभी एक बाइक सवार आया और महिला के गले की चेन को छीनकर फरार हो गया। वीडियो देखने पर तो यह रील का हिस्सा प्रतीत हो रहा है लेकिन महिला जब डर कर चिल्लाई तो पता चला कि ये तो स्नेचिंग की घटना हुई है।

हेलमेट लगाए बाइक सवार शख्स महिला के बगल में आया और चेन खींचकर तेजी से वहां से भाग निकला। दिनदहाड़े सड़क पर चेन स्नेचिंग की इस घटना को देखकर लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि आजकल लोग रील बनाने में इतने व्यस्त हैं कि अगल बगल क्या हो रहा है, पता ही नहीं रहता।

देखिए वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक ने लिखा कि कैमरा के सामने ही एक बाइक सवार चेन खींच कर ले गयाl ये वही प्रदेश है ना जहां अपराधी कथित तौर पे डर के मारे प्रदेश छोड़ के जा रहे थे? एक अन्य ने लिखा कि दीदी REEL बना रहीं थीं। बदमाश आया… ऑन कैमरा मंगलसूत्र और सोने की चेन झटक ले गया। एक अन्य ने लिखा कि सुना था कि रात में 12 बजे भी महिलाएं सड़क पर घूमने निकल सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Delhi Metro में ये दोनों दिखें तो जेब बचा के, चोरी करते पकड़ी गईं रंगे हाथ

एक ने लिखा कि रील बनाने वाले सावधान, पहले सिर्फ एक्सीडेंट या दुर्घटना होती तो अब लूट भी हो रही है। गाजियाबाद पुलिस में मामला दर्ज हुआ है लेकिन सवाल ये है कि मनचले इतने बदमाश कैसे हो गए हैं? एक अन्य ने लिखा कि इस प्रदेश में अपराधी इतने बेलगाम कैसे हैं? दावा था कि सबसे ज्यादा अपराधियों पर कार्रवाई इसी प्रदेश में होती है।

Advertisement
Tags :
GhaziabadTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement