Video: शादी मत करना..कहते हुए फंदे पर झूला युवक, आखिरी वीडियो हो रहा वायरल

Ghaziabad Viral Video : गाजियाबाद में एक शख्स ने सुसाइड करने से पहले वीडियो रिकॉर्ड किया और कहा कि जिंदगी में सबकुछ करना लेकिन कभी शादी मत करना! शख्स की मौत के बाद वीडियो वायरल हो रहा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Ghaziabad Viral Video : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पत्नी और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाकर अपनी जान दे दी। शख्स का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कह रहा है कि सबकुछ कर लेना लेकिन शादी मर करना।

गाजियाबाद के लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में जगजीत सिंह राणा नाम के शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जान देने से पहले जगजीत सिंह ने वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेज दिया। वीडियो में वह फांसी का फंदा गले में डालकर कह रहा है कि मैं सुसाइड करने जा रहा हूं, इसके लिए पत्नी और ससुराल पक्ष के लोग जिम्मेदार हैं। मैं पूरे होश में यह वीडियो बना रहा हूं। मेरी जान को खतरा है।

वीडियो में वह कह रहा है कि पत्नी और ससुराल वालों की तरफ से उसे आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा है। उसने यह भी कहा कि दोस्तों बुरी चरित्र की लड़की से शादी कभी मत करना। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


एक अन्य वीडियो में जगजीत सिंह कह रहा है कि मेरी संपत्ति में से किसी को हिस्सा न दिया जाए और न ही मेरा मुंह दिखाया जाए। उसने पुलिस प्रशासन से अपील की है वही लोग इसका अंतिम संस्कार कर दें। उसने यह भी कहा कि मैं पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर जान दे रहा हूं। उत्पीड़न अब सहन नहीं होता।

यह भी पढ़ें : 4 साल में पांच बार गर्भवती होने का दावा कर महिला ने किया कांड! ऐसे खुल गई पोल

वीडियो में शख्स यह सब कहते हुए फांसी का फंदा गले में डालता दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसने सुसाइड कर लिया। जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची तो शख्स फंदे पर लटका हुआ मिला। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Open in App
Tags :