मंगेतर से रेप के बाद हैवानियत, किया दोस्तों के हवाले, तस्वीरें सामने आते ही 4 गिरफ्तार

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक लड़की ने अपने मंगेतर पर आरोप लगाया है कि उसने ऋषिकेश ले जाकर रेप किया और अपने दोस्तों से छेड़खानी करवाई। पीड़िता के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी मंगेतर के साथ हैवानियत की, रेप किया, शरीर पर कई जगह दांतों से काट कर घायल कर दिया। इतने से भी जब मन नहीं भरा तो उसने अपनी होने वाली पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के अंशु चौधरी पर आरोप है कि शादी तय होने के बाद वह अपनी होने वाली पत्नी के साथ ऋषिकेश घूमने गया लेकिन यहां अंशु ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दीं। लड़की ने अपने मंगेतर पर आरोप लगाया है कि उसने रेप किया और शरीर पर कई जगह दांतों से काटकर घायल कर दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो दोस्तों के हवाले कर दिया।

दांतों से काटा, पूरे शरीर पर निशान 

घटना 22 अगस्त की है। आरोप है कि अंशु चौधरी के दोस्तों ने लड़की के साथ चलती गाड़ी में छेड़खानी की, इसके बाद रास्ते में ही लड़की को छोड़ कर सारे भाग गए। पीड़िता ने राहगीर की मदद से अपने परिजनों को फोन किया, जिसके बाद वे पीड़िता को लेकर कविनगर थाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि पीड़िता का गाल सबसे अधिक जख्मी था, जबकि शरीर पर 50 से अधिक चोट के निशान मिलने का दावा है।


पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, मंगेतर का नाम आशु चौधरी है, जबकि उसके दोस्तों में आदित्य कपूर, यश औजल और मुस्तफा शामिल हैं। सभी पुलिस की गिरफ्त में हैं। FIR के अनुसार, कविनगर थाना क्षेत्र में चिरंजीव विहार का अंशु चौधरी रहने वाला है। 21 अगस्त की शाम 5 बजे वो युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद उसे लेकर ऋषिकेश चला गया।

यह भी पढ़ें : Video: 14 महीने पहले अगवा बच्चा बरामद, किडनैपर के निकले आंसू और बच्चा भी रोया

जब पीड़िता घर जाने की जिद करने लगी तो अंशु ने उसके साथ मारपीट की, फोन तोड़ दिया और जबरन शारीरिक संबंध बनाया। वहीं जब वह पीड़िता को लेकर वापस लौट रहा था तो अपने दोस्तों को भी बुला लिया। आरोप है कि अंशु के दोस्तों ने भी पीड़िता के साथ छेड़खानी की।

Open in App
Tags :