खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली की बस में सवार दिखा भूत! सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद; वायरल हो रहा वीडियो

Delhi Bus Ghost Viral Video : वायरल वीडियो दिल्ली की एक बस का बताया जा रहा है, वीडियो में एक शख्स दिखा रहा है कि बस की कंडक्टर सीट पर एक ऐसा शख्स बैठा हुआ है जो सिर्फ सीसीटीवी कैमरे में ही दिखता है।
11:00 AM Aug 14, 2024 IST | Avinash Tiwari

Delhi Bus Ghost Viral Video : क्या भूत सच में होते हैं? इस सवाल का कोई सटीक जवाब नहीं है। लोगों की राय भी इस पर बंटी हुई है। कुछ का कहना है कि भूत होते ही नहीं तो कुछ भूतों की पूजा तक करते हैं। देश की राजधानी दिल्ली की एक बस में 'भूत' के सवार होने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि बस पूरी तरह खाली है, एक भी यात्री बस में नहीं है। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि जिस वक्त इसे रिकॉर्ड किया गया वो रात का वक्त था। शख्स कह रहा है कि कंडक्टर की सीट पर कोई नहीं बैठा है लेकिन जब सीसीटीवी में चेक किया गया तो उसमें दिखाई दे रहा है कि कंडक्टर की सीट पर कोई बैठा है।

शख्स बता रहा है कि कंडक्टर की सीट पर कोई बैठा है, जो हमें दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन बस में लगे सीसीटीवी वीडियो में एक शख्स सफेद रंग की शर्ट पहने एक शख्स बैठा दिखाई दे रहा है।अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में यही सवाल है कि आखिर इस वीडियो की सच्चाई क्या है।


वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि सीसीटीवी में पुराना वीडियो दिखाया जा रहा है, ये लोगों को भ्रम में डालने के लिए वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि भूत रील बनवाने के लिए कंडक्टर की सीट पर बैठा था, क्यों भाई? एक ने लिखा कि ये नया भूत है जो सीसीटीवी में दिखता है लेकिन एंड्रॉइड कैमरा में नहीं।

यह भी पढ़ें : जवान दिखने के चक्कर में लड़की ने किया ऐसा काम, जान कर तौबा कर लेंगे आप

एक ने लिखा कि अजीब बात है कि सीसीटीवी भूत को पकड़ सकता है लेकिन मोबाइल फोन का कैमरा नहीं। ऐसा लग रहा है कि बस में सीसीटीसी नहीं भूत पकड़ने वाला कैमरा लगवाया गया है। एक ने लिखा कि भाई, ये रील मैं रात में देख लिया और अब टॉयलेट जाना है। मेरे टॉयलेट की खिड़की के सामने एक बस खड़ी है।

Open in App Tags :
Trending NewsViral NewsViral Video