खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुकानदार के सामने ही युवती ने कपड़े उतारे और चेंज कर ली ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

Video Viral: एक लड़की दुकानदार के सामने ही ड्रेस चेंज करके ट्राई करने लगी। बड़ी संख्या पर लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने कहा कि यह वीडियो एडिट किया गया है। कुछ लोग वीडियो को फेक बता रहे हैं। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि यह वीडियो कहां का है।
09:32 PM Apr 10, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Video Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की कपड़ों की दुकान पर चेंजिंग रूम की जगह दुकानदार के सामने ही ड्रेस चेंज करके ट्राई कर रही है। नेटिजंस के बीच यह वीडियो जमकर चर्चा का विषय बना हुआ है, लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि यह वीडियो कहां का है और ये किसने बनाया है।

Advertisement

लड़की शॉर्ट्स खरीदने आई थी

यूजर्स बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। चंद सेकंड के इस वीडियो में कपड़े की दुकान नजर आ रही है। यहां एक लड़की आती है। लड़की शॉर्ट्स खरीदने के लिए आई है। दुकानदार उसे कई तरह के शॉर्ट्स दिखाता है। जिसके बाद वह लड़की दुकानदार के सामने ही एक-एक करके शॉर्ट्स ट्राई करने लगती है। वीडियो दो एंगल पहले लड़की के आगे फिर दूर पीछे से बनाई हुई लग रही है।

वीडियो पर लोग कर रहे कमेंट 

वीडियो पर अब तक 165.1K व्यू हो चुके हैं, लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं, बड़ी संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि यह वीडियो फेक है, लड़की ने फेमस होने के लिए यह वीडियो बनाई है। कुछ लोग दुकान में चेंजिंग रूम होते हुए भी उसे यूज न करने पर लड़की पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वीडियो को ध्यान से देखिए पहले कैमरा लड़की के आगे और फिर अचानक दूर चला जाता है, जिससे पता चलता है कि वीडियो को एडिट किया गया हो।

Advertisement

कहां का है वीडियो ?

बहरहाल यह वीडियो फेक हो या किसी ने चोरी से इसे बनाया है, लोग इसे शर्मसार करने वाला वीडियो बता रहे हैं। अभी तक ये भी नहीं पता कि यह वीडियो कहा का है। कुछ लोगों का कहना है कि यह दिल्ली के किसी बाजार का है।

Advertisement
Tags :
Off Beat VideoVideo Viral
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement