whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो, ट्रेन के बाद अब दलित प्रेरणा पार्क में लड़की ने किया अश्लील डांस, लोग बोले- इसे कोई तो रोक लो

Viral Video : नोएडा के दलित प्रेरणा स्थल पर एक लड़की ने अश्लील डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी लड़की पर पुलिस कार्रवाई कर चुकी है।
08:04 AM Jul 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो  ट्रेन के बाद अब दलित प्रेरणा पार्क में लड़की ने किया अश्लील डांस  लोग बोले  इसे कोई तो रोक लो

Viral Video : दिल्ली मेट्रो, बस आदि जगहों पर बने अश्लील रील के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। कुछ लोगों पर कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की दलित प्रेरणा स्थल में भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है।

वीडियो नोएडा का है, नोएडा के दलित प्रेरणा स्थल पर बने इस वीडियो में एक लड़की पार्क में अश्लील डांस कर रही है। भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही लड़की को देखकर पर्यटक भी हैरान रह गए। वीडियो सामने आने के बाद अब लोग इस लड़की पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

लड़की पर कार्रवाई की हो रही मांग

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि समाज में गंदगी फैलाने वाली ऐसी महिलाओं को आप क्या कहेंगे? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पार्क में तो और भी अश्लील हरकतें होती हैं, सिर्फ ये लड़की ही दिखाई दे रही है। एक ने लिखा कि आजकल लोग रील के लिए अश्लीलता को भी शर्मसार कर दे रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि उम्मीद है कि पुलिस इसे सबक जरूर सिखाएगी।


एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दलित प्रेरणा स्थल पर जाकर अश्लील डांस करने वाली इस लड़की को पुलिस कब गिरफ्तार करेगी? एक ने लिखा कि मुंबई में पुलिस ने इसे सबक सिखाया लेकिन ये अपनी हरकतें नहीं छोड़ रही है। अब नोएडा पुलिस ही इसका कुछ कर सकती है।

यह भी पढ़ें : फोन चलाने में मस्त हुई ‘दीदी’, बच्चे को सामने से उठा ले गया शख्स; वीडियो में कैद हुआ ना भूलने वाला सबक

बता दें कि इस लड़की का नाम मनीषा डांसर है और यह इसी तरह पब्लिक प्लेस पर डांस के वीडियो बनाती रहती है। मुंबई में इस लड़की ने रेलवे स्टेशन और ट्रेन के अंदर इसी तरह की रील बनाई थी, तब पुलिस ने इसे पकड़कर माफी मंगवाई थी और इसका वीडियो भी शेयर करवाया था। हालांकि अब एक बार फिर इस लड़की की इसी तरह की रील वायरल हो रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो