खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बोनट पर बैठ युवती ने बनाई रील, यूपी पुलिस पर क्यों उठे सवाल? जानें, वायरल वीडियो का सच

Police Gypsy Viral Reel : वीडियो उत्तर प्रदेश के एक जिले का है, जहां पुलिस की ही जिप्सी पर बैठकर एक लड़की ने रील बना ली, अब रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और पुलिस सवालों के घेरे में हैं। पढ़िए वायरल रील पर पुलिस ने क्या कहा है।
06:46 PM Mar 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
पुलिस जिप्सी पर बैठ लड़की ने बनाई रील
Advertisement

Police Gypsy Viral Reel : रील बनाकर फेमस होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पुलिस की गाड़ी पर बैठकर रील बना रही है। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग हो रही है। पुलिस ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Advertisement

पुलिस की जिप्सी पर बैठ बनाई रील

वीडियो में लड़की 'सनम मेरे तुझे मैं कैसी लगती हूं' गाने पर रील बना रही है और औरैया पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर बैठी हुई है। पुलिस की गाड़ी पर बैठकर लड़की ने रील बनाई और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से कार्रवाई की मांग हो रही है।

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आपत्ति जताई और सवाल उठाया है कि आखिर कैसे कोई लड़की पुलिस की गाड़ी की बोनट पर बैठकर रील बना सकती है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लगता है इस लड़की को पुलिस से भी डर नहीं लगता है। हो सकता है कि कोई जानने वाला पुलिस में हो।

देखिए वीडियो

Advertisement

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि लड़की सवाल कर रही है "बता मेरे सनम तुझको मैं कैसी लगती हूं" अब औरैया पुलिस के जवाब का इंतजार है। एक ने लिखा कि अब पुलिस बताए कि इनका यह वीडियो कैसा लगा? जिनके जिम्मे यह जीप है, उन्हें भी जवाब देना चाहिए कि अब उन्हें कैसा लग रहा है। एक ने लिखा कि औरैया पुलिस की अनुशानहीनता दिखाई दे रही है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर पुलिस ही अनुशान में नहीं रहेगी तो आम जनता का क्या होगा।

यह भी पढ़ें : हे प्रभु, ये क्या हुआ! महिला ने लूट ली काजू कतली की ‘इज्जत’, बना डाला पकौड़ा

हालांकि पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में ले लिया है। औरैया पुलिस ने कहा है कि थाना प्रभारी कोतवाली औरैया को जांच कर आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है। हालांकि पुलिस ने इस वीडियो पर क्या कार्रवाई की है, इसकी जानकारी खबर लिखे जाने तक सामने नहीं आई है।

Advertisement
Tags :
Funny ReelsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement