चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयरपोर्ट पर रील बनाने को कहां लेट गई लड़की? लोग बोले- हवाई अड्डे तक पहुंच गया ये वायरस?

Airport Reels Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर रील बना रही है। रील बनाते हुए लड़की एयरपोर्ट पर बने लगेज बेल्ट पर लेट गई। अब लोग CISF से इस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
08:48 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
एयरपोर्ट पर लड़की ने बनाई रील
Advertisement

Airport Reels Viral: रील्स का खुमार लोगों के सिर पर किस कदर हावी हो गया है, इसके कई नमूने हमारे सामने आ चुके हैं। रेलवे स्टेशन, प्लेटफॉर्म, सड़क से होते हुए अब रील का 'वायरस' एयरपोर्ट पर भी पहुंच गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर ही रील बना रही है। रील बनाने के लिए वह एयरपोर्ट पर सामान लाने वाले लगेज बेल्ट पर ही लेट गई।

Advertisement

अब एयरपोर्ट पर बनी रील वायरल

मेट्रो पर रील्स बनाती कई लड़कियों के वीडियो वायरल चुके हैं। हाल ही में मेट्रो के बाद सड़क पर अभद्र वीडियो बनाने वाली लड़कियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई भी की है। अब एयरपोर्ट पर लगेज बेल्ट पर लेटकर रील्स बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग CISF से संज्ञान लेने की मांग कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में लड़की एयरपोर्ट पर 'कुछ-कुछ होता है' गाने पर रील बना रही है। रील बनाते वक्त यह लड़की सामान लाने वाले लगेज बेल्ट पर ही लेट गई। वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि क्या अब ये वायरस एयरपोर्ट तक भी पहुंच गया है। CISF को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।

देखिए वीडियो

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये लड़की कितनी खुश है, ऐसा लग रहा है कि इसने जिंदगी की सारी खुशियां प्राप्त कर ली है। एक ने लिखा कि ऐसी हिम्मत आम आदमी के अंदर तो नहीं होती है, पहले इतनी हिम्मत पैदा करो तब ऐसी रील बना पाओगे। एक ने लिखा कि इस वायरस का वैक्सीन बहुत जरूरी हो गया है। एक ने लिखा कि CISF बस एक-दो को पकड़ेगी तो सारे सुधर जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Zomato Delivery Boy ने ऐसा क्या कहा? वायरल पोस्ट को देख चुके हैं 37 लाख लोग

एक अन्य ने लिखा कि इन्हें पकड़कर जहाज से ऐसी जगह भेज देना चाहिए, जहां ये आराम से रील्स बना सकें। एक ने लिखा कि एयरपोर्ट को सैनिटाइज करना चाहिए, कम से कम एयरपोर्ट तो इस वायरस से बच सके। एक अन्य ने लिखा कि मुझे यही समझ नहीं आता है कि आखिर ऐसा करके ये लोग क्या हासिल कर लेते हैं।

Advertisement
Tags :
Trending Newsviral reelsViral Video
Advertisement
Advertisement