होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेटी ने स्कूल में मारा बंक तो भड़क उठा बाप, आलीशान कमरे को ही बना दिया जेल

Dad turns daughter's room into Jail : एक शख्स ने अपनी बेटी को सबक सिखाने के लिए उसके कमरे को जेल में बदल दिया। बाप की हरकत देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और जमकर क्लास लगाई है।
05:12 PM Oct 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dad turns daughter's room into Jail : स्कूल के समय में कई बार बच्चे क्लास छोड़कर घूमने निकल जाते हैं। कई जगहों पर इसे 'बंक मारना' कहते हैं। आप में से कई लोगों ने भी स्कूल के समय में बंक जरूर मारा होगा! क्या आप कभी पकड़े गए? एक लड़की जब अपने दोस्तों के साथ क्लास बंक कर घूमने चली गई तो बाप को इतना गुस्सा आया कि उसने बेटी के कमरे को जेल में बदल दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कमरे के सारे सामान को निकालकर सिर्फ टीशर्ट और एक जोड़ी जूते छोड़ता दिखाई दे रहा है। बताया गया कि ये शख्स अपनी बेटी के कमरे को जेल बना रहा है और तमाम सुख-सुविधाओं से जुड़े सामानों को उसके कमरे से बाहर निकाल रहा है।

ऐसा क्यों?

वीडियो में लिखे गए कैप्शन के अनुसार, शख्स की बेटी गणित की क्लास को छोड़कर अपने दोस्तों के साथ घूमने चली गई थी। उसे सबक सिखाने के लिए बाप ने अपनी बेटी के कमरे को जेल में बदल दिया और उसमें रहने के लिए मजबूर किया। बताया गया कि क्लास छोड़ने पर बाप ने अपनी बेटी को दो दिन के लिए बिना किसी सुख सुविधा के रहने के लिए मजबूर किया।


लड़की के पिता ने यह भी लिखा है कि मैं बहुत अच्छा पिता हो सकता हूं या मैं बहुत खराब पिता भी हो सकता हूं, इसलिए मैंने उससे सब कुछ वापस ले लिया है, वाकई सब कुछ ले लिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 34 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स आए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कबाड़ी की निकल पड़ी लॉटरी! हाथ लगी 50 करोड़ की ये पेंटिंग; क्या है इसमें खास?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बेटी की शरारत पर इस तरह की सजा देना जायज नहीं है। एक ने लिखा कि इस तरह की सजा देने वाला शायद कोई हिटलर की सोच वाला इंसान होगा। एक अन्य ने लिखा कि बेटी को समझाने की कोशिश करनी चाहिए, ऐसा करना बिलकुल ठीक नहीं है इससे बच्चे पर अच्छा असर तो नहीं पड़ेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Classroom VideoTrending NewsWeird news
Advertisement
Advertisement