चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिना हेलमेट के दीदी स्कूटी से करने लगीं स्टंट, सड़क पर ही मिली सजा; वीडियो वायरल

Girl Accident Viral Video : वीडियो में दो लड़कियां स्कूटी पर बैठी हुई हैं, जिसमें से एक लड़की चलती स्कूटी पर खड़ी दिखाई दे रही है। इसके बाद उनके साथ दुर्घटना हुई और बीच सड़क पर ही गिर पड़ीं।
10:26 AM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girl Accident Viral Video : सोशल मीडिया स्टंट के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार लोग रील बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह चलती स्कूटी से स्टंट करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन एक्सीडेंट का शिकार हो गईं। घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

Advertisement

बाइक से गिरीं लड़कियां

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां स्कूटी से सवार होकर जा रही हैं। बगल से कुछ बाइक वाले निकले, जिन्होंने लड़कियों को देखकर हाथ हिलाकर HI बोला। लकड़ियों ने इसका जवाब देने के लिए हाथ उठाया तो वह हादसे का शिकार हो गईं। दोनों ही लड़कियां बिना हेलमेट के स्कूटी की सवारी करती दिखाई दे रही हैं।

स्कूटी पर पीछे बैठी लड़की खड़ी होकर स्टंट कर रही थी लेकिन तभी लड़कों को देखकर वह हाथ हिलाने की कोशिश करने लगी और बैलेंस बिगड़ गई। बीच सड़क पर दोनों लड़कियां गिर पड़ीं और जख्मी हो गईं। लड़कियों के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि जान जोखिम में न डालें यूं गाड़ी पे स्टंट कर, दुपहिया वाहन चलाएं, हमेशा हेलमेट पहनकर। इसके साथ ही उत्तराखंड पुलिस ने लिखा कि स्टंटबाजी का नशा आपको अस्पताल पहुंचा सकता है और हेलमेट आपकी जान बचा सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन पर बाहर से ये हरकत आपके संग भी हो सकती है, होगा तगड़ा नुकसान

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस देश में लोग रील के चक्कर में पागल हुए पड़े हैं। एक ने लिखा कि लोग नियमों का पालन करें, इसके लिए सरकार ने चालान की राशि कई गुना बढ़ा दी लेकिन नियम तोड़ने वालों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। एक ने लिखा कि दीदी के साथ खेला हो गया, सही कहा जाता है कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी।

Advertisement
Tags :
Bike StuntTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement