खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले अंदाज था शर्मीला फिर कैरेक्टर दिखा ढीला, हुस्न-डांस का ऐसा मेल, सपना चौधरी भी फेल

Girl Viral Dance Video On Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने पर खुलकर नाचती एक लड़की का वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में लड़की एक कार्यक्रम में स्टेज पर साड़ी का पल्ला हटा-हटाकर खूब ठुमके लगा रही है जिसे यूजर्स ने सेव किया और कमेंट भी किए।
03:38 PM May 16, 2024 IST | Prerna Joshi
Girl Viral Dance Video On Bhojpuri Song
Advertisement

Girl Dance Video In Saree Went Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी लोगों में लड़ाई, मेट्रो में अश्लीलता तो कभी लड़कियों का डांस। इनमें से कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देती हैं तो कोई अच्छा मनोरंजन करती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जहां एक लड़की स्टेज पर इतने खुलकर ठुमके लगा रही है कि यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

भोजपुरी गाने पर बोल्ड डांस

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक लड़की स्टेज पर साड़ी का पल्ला उतार-उतारकर भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। यूजर्स की आंखें तो तब फटी रह गई जब उनकी नजर स्टेज के पीछे लगे बैनर पर गई। बैनर पर प्रोग्राम का नाम लिखा हुआ है जिसपर 'सांस्कृतिक मेला' लिखा है। ऐसा सांस्कृतिक मेला पहली बार देखा जहां लड़की भोजपुरी गाने पर बोल्ड डांस कर रही है। इस वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

यह वीडियो वायरल होते ही यूजर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'पारिवारिक माहौल है', दूसरे ने लिखा 'ऐसे मेले की टिकट कहां मिलती है? तो तीसरे ने लिखा कि 'जो भी हो मन को भाया। इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है और अभी तक 58 हजार लोग इसे देख चुके हैं। डांस के वीडियो को 94 लोगों ने रीट्वीट और 277 लोगों ने सेव भी किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक ऐसा पेड़ जो पूरे गांव की प्यास बुझा सकता है, अंदर कैसे आया इतना सारा पानी?

Advertisement
Tags :
Bhabhi in saree danceBhabhi Ka DanceBhabhi Ka Dance Videogirl in saree danceTrending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement