चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऑटो ड्राइवर को लड़की ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही खिल गया चेहरा; खूब वायरल है वीडियो

Auto Driver Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, वीडियो में एक लड़की एक ऑटो चालक को गिफ्ट दे रही है। गिफ्ट पाकर ऑटो चालक का चेहरा खिल उठा, वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।
01:52 PM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Auto Driver Viral Video : सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो में लोग दूसरों की या गरीबों की मदद करते भी दिखाई देते हैं। 1 मई को दुनिया भर में मजदूर दिवस मनाया गया। कई लोगों ने अपने आस-पास काम करने वाले लोगों को गिफ्ट दिए। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

लड़की ने दिया ऑटो ड्राइवर को गिफ्ट

वायरल वीडियो में एक लड़की ने बताया कि वह एक ऑटो से रोज स्कूल आती और जाती है। इस ऑटो को एक अंकल चलाते हैं जो पानी पीने के लिए एक पुरानी बोतल का इस्तेमाल करते हैं। 1 मई को लड़की बुजुर्ग ऑटो चालक के लिए एक खूबसूरत उपहार लेकर पहुंची, जिसे देखकर ऑटो चालक का चेहरा खिल गया।

दरअसल लड़की ने ऑटो चालक के पानी के बोतल गिफ्ट के तौर पर लेकर गई थी। ऑटो चालक ने गिफ्ट खोलकर देखा तो उनके चेहरे पर ऐसी मुस्कान आई, जिसकी कोई कीमत नहीं। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

 

इस वीडियो को cheerfulbong नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसको 9 लाख से अधिक लोगों ने देखा और लगभग 1 लाख लोगों ने लाइक किए हैं, वहीं हजारों लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं।

यह भी पढ़े: शर्मनाक! Cuteee…Wives और म‍िड जैसी कैटेगरी में स्‍कूली छात्राओं को बांटा, तस्‍वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

एक ने लिखा कि उन्हें ऐसे दो तीन बोतल दे दो, नहीं तो वो इस बोतल को अपने बच्चों को देकर फिर से प्लास्टिक की बोतल यूज करने लगेंगे। एक अन्य ने लिखा कि वाकई छोटी-छोटी खुशियां बहुत बड़ी होती हैं और लोग इसे एन्जॉय नहीं कर पाते। एक ने लिखा कि अंकल के चेहरे की मुस्कान देखकर दिल खुश हो गया।

यह भी पढ़े: OMG! 120 फीट ऊंचाई से झील में कूदे 2 युवक, एक की मौत; वीडियो देख सूख जाएंगी सांसें

एक इंस्टाग्राम यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि आपको उनमें एक मजदूर दिखाई दिया? मुझे तो वह एक गाड़ी के मालिक दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि इसे आप गर्मी की वजह से देतीं तो मुझे बहुत खुशी होती लेकिन आपने मजदूर दिवस कहकर दिया है, ये थोड़ा सा अजीब लग रहा है। वह मजदूर नहीं, एक गाड़ी के मालिक हैं।

 

Advertisement
Tags :
Girl Viral VideoTrending News
Advertisement
Advertisement