चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी और के साथ होटल में रुकी थी प्रेमिका, पहुंच गया प्रेमी; बवाल का वीडियो वायरल

Girlfriend Caught By Boyfriend : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में किसी और के साथ पकड़ लिया, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ।
02:06 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girlfriend Caught By Boyfriend:  बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच कई तरह के विवाद होते रहते हैं। कभी एक दूसरे पर शक को लेकर तो कभी धोखा देने का आरोप लगाकर लड़ाई करते हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी प्रेमिका को धोखा देते रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर जमकर बवाल हुआ।

Advertisement

प्रेमी ने बुक किया होटल, पकड़ी गई प्रेमिका 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स होटल के गलियारे में खड़ा है और एक लड़की पर चिल्ला रहा है। लड़की के साथ एक और व्यक्ति मौजूद है तो टॉवल पहन गलियारे में ही घूम रहा है। बताया गया कि जो शख्स चिल्ला रहा है, उसने अपने प्रेमिका के लिए होटल में कमरा बुक किया था।

प्रेमिका अपने एक दोस्त के साथ होटल में गई लेकिन प्रेमी को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब प्रेमी, प्रेमिका के पीछे होटल तक पहुंच गया तो नजारा देख वह खुद पर काबू नहीं रख पाया। दरअसल प्रेमिका एक दोस्त के साथ होटल में रुकी थी और प्रेमी को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।


जैसे ही प्रेमिका ने दरवाजा खोला और सामने अपने प्रेमी को देखा तो सन्न रह गई। वहीं जब प्रेमी ने प्रेमिका के साथ गैर मर्द को देखा तो वह आप खो बैठा और चिल्लाने लगा। वहीं प्रेमिका लगातार अपने प्रेमी को कमरे के अंदर आकर बातचीत करने की अपील करती रही लेकिन उस कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : छूटने वाली थी ट्रेन, साइकिल समेत रेलगाड़ी में चढ़ गया शख्स; खूब वायरल हो रहा वीडियो

वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जब आपको पता चले कि आपके साथ धोखा हो रहा है तो ऐसा ही होता है। एक ने लिखा कि जब इस लड़के को प्रेमिका की सच्चाई पता चल गई तो उसे वहां चला जाना चाहिए था, नाकि हंगामा करना चाहिए था। एक ने लिखा कि इस तरह चिल्लाने और चीखने से सिर्फ तमाशा बनता है। समझदारी से इस लड़की को छोड़ कर अपना भविष्य देखन चाहिए था। किसी और के साथ होटल में रुकी थी प्रेमिका, पहुंच गया प्रेमी; बवाल का वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Boy Friend Girl FriendTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement