चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहली रात की डेट बॉयफ्रेंड के लिए बनी आफत; गर्लफ्रेंड ने कुछ देखते ही बना लिया रिश्ता तोड़ने का मन

Bizarre News :  कई महीने तक डेट करने के बाद कपल ने मिलने का फैसला किया और जब वह शारीरिक संबंध बना रहे थे तो गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड की एक बात इतनी बुरी लगी कि वह रिश्ता खत्म करने पर विचार करने लगी।
12:12 PM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News :  तमाम डेटिंग ऐप से आजकल लोग अपने लिए पार्टनर की तलाश करते हैं। कई बार लोगों के साथ धोखाधड़ी हो जाती है तो कभी पसंद ना मिलने से रिश्ता टूट जाता है। एक लड़की ने जब एक लड़के को डेट करना शुरू किया तो वह बहुत खुश थी। लड़का, लड़की को खूब पसंद था और उसे वह अपने सपनों का राजकुमार बताती थी। इसके बाद दोनों ने एक बार मिलने का फैसला किया, मिलने के बाद लड़की सन्न रह गई और उसने ये रिश्ता तोड़ने का फैसला किया।

Advertisement

पहली बार बॉयफ्रेंड से मिली गर्लफ्रेंड

मम्सनेट पर एक पोस्ट लिखकर महिला ने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से एक शख्स को डेट कर रही है, जिसे वह बेहद पसंद करती है। कई महीने तक डेट करने के बाद दोनों ने साथ में कुछ अच्छा टाइम बिताने का फैसला किया। महिला ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन इसके बाद लड़की का मन हट गया और उसने लड़के से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया।

महिला का कहना है कि जब भी हम दोनों डेट पर एक दूसरे से मिलते थे तो हमें किसी तरह की परेशानी नहीं थी लेकिन जब सेक्स करने के लिए हम बिस्तर पर थे तो लड़के के शरीर की दुर्गंध ने मुझे परेशान कर दिया। यह ऐसी दुर्गंध थी, जिसे झेल पाना मेरे लिए संभव ही नहीं है। महिला ने कहा कि मैंने उससे इस बारे में कोई बात नहीं की क्योंकि वह नाराज हो सकता था।

यह भी पढ़ें : Ajab Gajab: महिला की न्यूड बॉडी पर परोसा जाता है खाना, तो कहीं कब्रिस्तान में पिलाते हैं चाय-कॉफी; ये हैं अजीबो-गरीब रेस्टोरेंट

Advertisement

उसने बताया कि जब वह पूरी तरह से कपड़े पहने हुए डेट पर आता था तो उसके पास से कोई गंध नहीं आती थी। वह एकदम फ्रेश लगता था लेकिन बिस्तर पर उसके गंध को झेलना मुझसे नहीं हो पाएगा। उसने कहा कि ये वो गंध नहीं है जो ना नहाने की वजह से आती है, ये बहुत अजीब और बेकार गंध थी, जिसे मैं नहीं झेल सकती।

यह भी पढ़ें : मेट्रो स्टेशन पर युवक ने युवती को ऐसे चूमा, सबका माथा घूमा, वायरल हुआ वीडियो

महिला का कहना है कि उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि अपने बॉयफ्रेंड को कैसे यह बात साझा करे। मैंने उसे छोड़ना नहीं चाहती हूं क्योंकि हम दोनों में अच्छी बनती है और प्यार भी करते हैं। ऐसे में मैं इस बात को लेकर परेशान हूं कि कैसे उसे समझाऊं कि उसकी गंदी दुर्गंध हमारे रिश्ते के बीच रुकावट बन सकती है। इसका समाधान खोजना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement