होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Google ने पहले बताया परफेक्ट फिर कर दिया रिजेक्ट, कर्मचारी ने शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

Viral Post : गूगल में काम करने वाली लड़की ने दूसरी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन दिया तो उसे रिजेक्ट कर दिया गया। इसके पीछे की वजह जानकर दिल्ली की रहने वाली लड़की हैरान रह गई।
04:04 PM Oct 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Post : गूगल जैसी कंपनी में काम करना कई लोगों का सपना होता है लेकिन इस कंपनी में काम करने वाली एक लड़की ने जब दूसरी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया तो जवाब पढ़कर हैरान रह गई। लड़की इस बात से निराश हो गई कि पहले उसे परफेक्ट बताया गया और फिर रिजेक्ट कर दिया गया। दिल्ली में रहने वाली अन्नू शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपना अनुभव शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है।

Advertisement

गूगल कंपनी में नौकरी करने वाली अन्नू शर्मा ने पहले परफेक्ट बताए जाने और फिर रिजेक्ट किए जाने के अपने अनुभव को शेयर किया है, जिसे पढ़कर लोग चौंक गए। कंपनी की तरफ से दिए गए जवाब में लिखा है कि "आपके रिज्यूमे की समीक्षा करने के बाद, हमने महसूस किया कि आपकी योग्यताएं इस रोल की आवश्यकताओं से काफी अधिक हैं। हमारा अनुभव बताता है कि उच्च योग्यता वाले उम्मीदवार अक्सर असंतोषजनक हो जाते हैं और ज्वाइन करने के तुरंत बाद छोड़ देते हैं।"

अन्नू शर्मा का पोस्ट हुआ वायरल 

कंपनी के जवाब को शेयर करते हुए अन्नू शर्मा ने लिखा कि "मुझे नहीं पता था कि आपको बहुत अच्छा होने के कारण रिजेक्ट किया जा सकता है।" सोशल मीडिया पर अन्नू का यह पोस्ट वायरल हो गया, जिसे पढ़ने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 82 हजार लोग देख चुके हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे हाल ही में इसलिए नहीं रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि मैं अधिक योग्य नहीं था, बल्कि इसलिए कि मैं हाई रैंकिंग वाले कॉलेज से था। एक ने लिखा कि अगर आप गूगल जैसी जगहों पर नौकरी कर रहे हैं तो आपको कहीं और जाने की जरूरत ही क्या है। आपको अब घर बसाने के बारे में सोचना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मेरी शादी करवाओ विधायक जी! पेट्रोल पंप पर वोटर की अनोखी मांग का वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि आपको इस मामले में उनके खुलेपन की सराहना करनी चाहिए। वे आसानी से कोई बहाना बना सकते थे या आप पर आरोप लगा सकते थे। इसके बजाय उन्होंने आपकी काबिलियत की तारीफ की है और नौकरी पर ना रख पाने की मजबूरी बताई है। एक अन्य ने लिखा कि कौन है ऐसी कंपनी, जो गूगल के कर्मचारी को नौकरी पर रखने से इनकार कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
GoogleTrending NewsViral post
Advertisement
Advertisement