चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केरल घूमने जा रहे थे टूरिस्ट, गूगल मैप ने नदी में डुबोया

Kerala News: केरल से एक बार फिर गूगल मैप की वजह से हादसे की खबर आ रही है। पर्यटकों का एक समूह केरल घूमने के लिए जा रहा था। बारिश की वजह से उन्हें रास्ते का ठीक से अंदाजा नहीं लगा। गूगल मैप फॉलो करने के दौरान उनकी गाड़ी नदी में जा गिरी।
07:33 PM May 25, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Kerala : अक्सर हम कहीं जाने के लिए मैप का सहारा लेते हैं। अक्सर गूगल मैप हमें सही मंजिल पर पहुंचा देता है तो कभी मुश्किल में फंसा देता है। इस तरह के हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। केरल से इसी तरह के हादसे का एक नया मामला सामने आया है, जिसमें 4 पर्यटक केरल घूमने जा रहे थे और नदी में जा गिरे। दरअसल पर्यटक गूगल मैप के सहारे यात्रा कर रहे थे।

Advertisement

केरल घूमने जा रहे पर्यटक बाल-बाल बचे

हैदराबाद का एक पर्यटक समूह दक्षिण केरल घूमने के लिए अपने वाहन से निकला था लेकिन कुरुप्पनथारा जिले के पास उफनती नदी में जा गिरा। दरअसल पर्यटक गूगल मैप के सहारे यात्रा कर रहे थे लेकिन उनको यह नहीं पता था कि मैप एक मुसीबत में फंसा देगा।

घटना शुक्रवार देर रात की है, जब एक महिला के साथ चार लोग अलप्पुझा की तरफ जा रहे थे। बारिश ज्यादा होने की वजह से सड़क पर पानी भरा हुआ था। गूगल मैप के बताए रास्ते पर ये सभी अपनी कार से जा रहे थे लेकिन तभी कार नदी में जा गिरी।

Advertisement

पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाई जान

दरअसल ये रास्ता पर्यटकों के लिए नया था, उन्हें एहसास ही नहीं कि बगल में ही नदी है। पानी की वजह से उन्हें ठीक से अंदाजा भी नहीं लगा और नदी में गिर गए। हादसे के बाद पुलिस और कुछ स्थानीय लोगों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और चारों लोगों को सही सलामत बचाकर बाहर निकाला गया, लेकिन उनकी गाड़ी डूब गई। कडुथुरुथी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि गाड़ी को बाहर निकालने का प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर शुरू हो गई कार फाइट, रात में खूब हुआ हंगामा; सरकार पर उठे सवाल

हालांकि  इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी दो डॉक्टरों की इसी तरह कार दुर्घटना में मौत हो चुकी है। वो लोग भी गूगल मैप के सहारे सफर कर रहे थे और उनकी कार नदी में गिर गई थी। इस घटना के बात केरल पुलिस ने मानसून के मौसम के दौरान मैप का उपयोग करने के लिए सावधानी जारी की थी।

Advertisement
Tags :
Kerala NewsTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement