होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लेडी टीचर के सिर पर इस कदर हावी हुई शराब, कॉलर से पकड़ प्रिंसिपल को किया स्कूल से बाहर

Rajasthan Alwar School Teacher Mamta Meena Drunk: राजस्थान में एक शिक्षिका शराब के नशे में स्कूल पहुंची और खूब बवाल काटा। शिक्षिका ने प्रिंसिपल तक को कॉलर पकड़ कर स्कूल से बाहर कर दिया। जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले पर संज्ञान लेते हुए शिक्षिका को निलंबित कर दिया है।
01:56 PM Jul 07, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Rajasthan Alwar School Teacher Mamta Meena Drunk: आमतौर पर स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और गुरु को भगवान से बढ़कर माना गया है। मगर राजस्थान के एक सरकारी स्कूल से चौंकाने वाला नजारा सामने आया है। जहां एक महिला टीचर ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया है। प्रिंसिपल का कॉलर पकड़ने से लेकर अन्य शिक्षकों को धमकाने और सरपंच के साथ बदतमीजी करते हुए महिला टीचर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रिंसिपल को दी धमकी

ये मामला अलवर के नंगला जोगी स्कूल का है। जहां महिला शिक्षिका ममता मीणा ने शराब पीकर खूब हंगामा मचाया है। उन्होंने कॉलर पकड़ कर प्रिंसिपल को स्कूल से बाहर निकाल दिया। वीडियो में शिक्षिका जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते भी दिखाई दे रही है। महिला ने गांव के सरपंच को भी खूब खरी-खोटी सुनाई है। महिला शिक्षिका ने स्कूल के हेड मास्टर को धमकाते हुए कहा कि पंडितो की सारी पंडतायी निकाल दूंगी, 1 मिनट लगेगी, मुझे पंडितों को झापड़ मारने में। इसके अलावा शिक्षिका स्कूल में थूकते हुए भी दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- फेसबुक पर महिलाओं को गर्भवती होने की गारंटी, फर्जी विज्ञापन केस में नूंह पुलिस ने पकड़े दो ठग

सरपंच को भी नहीं छोड़ा

स्कूल में चल रहे हंगामे की भनक सरपंच इमरान खान को लगी तो वो फौरन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शिक्षिका को समझाने की कोशिश की। मगर शिक्षिका ने सरपंच को भी नहीं छोड़ा। शिक्षिका ने कहा कि सरपंच कौन होता है मुझे आदेश देने वाला। सरकार मेरी जेब में है। सीएम भजनलाल और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को मैं अच्छे से जानती हूं। कांग्रेस के लोग भी मेरी जेब में है और कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

Advertisement

निलंबित हुई शिक्षिका

स्कूल का स्टाफ भी महिला टीचर से काफी तंग आ चुके हैं। खबरों की मानें तो महिला अक्सर स्कूल में बार-बार थूकते हुए सबको धमकी देती है। महिला का वीडियो वायरल होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। अलवर के जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी करते हुए कहा कि ममता मीणा को निलंबित कर उन्हें कार्यालय में रिपोर्ट करने का आदेश दिया गया है।

यह भी पढ़ें- इंश्योरेंस क्लेम के लिए बीमार अंग की तस्वीर भेजने की सरकारी स्कीम पर बवाल, ऐसे में प्राइवेट पार्ट की पिक भेजना भी जरूरी!

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajasthan NewsTrending News
Advertisement
Advertisement