चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जूस पीने वाले सावधान! अनार के दाने में घूमते मिले कॉकरोच, पुलिस ने लिया एक्शन

Juice Shop Viral Video : जूस में थूक, आइसक्रीम में कीड़े के बाद ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां जूस की दुकान में रखे गए अनार और मौसमी में कीड़े घूमते पाए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:26 AM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Juice Shop Viral Video : गर्मी से परेशान होकर लोग पानी और जूस पीते हैं। इससे गर्मी से कुछ राहत मिलती हैं और शरीर को ताकत लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में गन्ने का जूस बेचने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, आरोप था कि वह थूककर गन्ने का जूस पिलाते थे। अब एक और जूस किए दुकानदार की करतूत सामने आई है, जूस बनाने के लिए रखे गए अनार के दाने में कीड़े घूमते दिखाई दिए।

Advertisement

जूस की दुकान में मिले कीड़े

मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है, यहां की एक दुकान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। एक ग्राहक ने जूस बनाने के लिए रखे गए मौसमी और अनार के दाने में घूम रहे कीड़ों का वीडियो बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग हैरान रह गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुकान में गंदगी है और हर तरफ कीड़े-कॉकरोच दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम दुकान पहुंची और जूस, फलों के नमूने लेकर गई है। बताया जा रहा है कि एसडीएम कोर्ट में जूस की दुकान मालिक के खिलाफ वाद दायर किया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि वीडियो पुराना है और इस पर कार्रवाई हो चुकी है।

हैरानी की बात ये है कि चमन नाम की ये दुकान बाहर से खूब चमकती दिखाई दी लेकिन दुकान के अंदर गंदगी और कीड़ों की भरमार दिखी। दुकान के अंदर फल के छिलके, कीड़े आदि अधिक मात्रा में थे। ऐसे जूस को पीकर स्वस्थ इंसान भी बीमार हो जाए। दुकान का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 8 साल की उम्र में मरने वाली थी लड़की, एल‍ियन से बदल ली आत्‍मा! डॉक्टर भी रह गए हैरान

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि खाद्य विभाग टीम की मेहरबानी है कि आज लोग जहर खा और पी रहे हैं। एक ने लिखा कि पहला केस तो खाद्य विभाग की टीम पर होना चाहिए कि वह ऐसी दुकानों का औचक निरीक्षण क्यों नहीं करते हैं, सबसे बड़े जिम्मेदार तो यही हैं। एक अन्य ने लिखा कि बताओ, गन्ने का जूस पियो तो थूक देते हैं, आइसक्रीम खाओ तो कनखजूरा निकलता है, जूस पियो तो कीड़े ही पीसकर पिला दे रहे हैं , करें तो करें क्या?

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement