खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंडप को दूल्हे के 'आशिकी डांस' की मुरीद हुई दुल्हन, हंसते रहे बाराती, वायरल हुआ वीडियो

Dance Viral Video : वायरल वीडियो में एक दूल्हा डांस कर रहा है, दूल्हे का डांस देखकर लोगों का कहना है कि डांस ये कर रहा है लेकिन इसका डांस देखकर मुझे शर्म आ रही है।
02:10 PM Aug 10, 2024 IST | Avinash Tiwari

Dance Viral Video : अपनी शादी में नाचते कई दूल्हे आपने देखे होंगे, आज ये एक फैशन बन चुका है। इस फैशन और लोगों की डिमांड के चलते कई बार ना चाहते हुए दूल्हे को डांस करना पड़ता है। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे का डांस लेकर लोग 'शर्मिंदा' हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों के लिए हंसी रोकना भी मुश्किल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर खड़ा है और उसके सामने दुल्हन खड़ी है। कई अन्य लोग भी स्टेज पर खड़े हैं। कुछ लोग स्टेज पर खड़े नोट उड़ा रहे हैं। कई लोग वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। इसी बीच लोगों की डिमांड पर दूल्हा-दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए डांस करना शुरू कर देता है।

दूल्हा डांस के मामले में कच्चा साबित हुआ। रोमांटिक गाने पर उसने डांस करना शुरू किया तो लोग हैरान रह गए। उसका डांस देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि डांस ये कर रहा है, लेकिन शर्म मुझे आ रही है तो कुछ का कहना है कि बेचारे को जबरदस्ती डांस करवाया जा रहा है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि हीरा मिल गया है, इसलिए पागल हो गया है। एक ने लिखा कि बस कर भाई। ये तेरे ही घर जाएगी, कमरे में नाच लेना। यहां क्यों बेइज्जती करवा रहा है। एक ने लिखा कि मर्द समाज की तरफ से मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। एक ने लिखा कि समझ नहीं आ रहा ये ख़ुशी के मारे फड़फड़ा रहा या दुखी के मारे। एक अन्य ने लिखा कि मौत आ जाए पर ऐसा कॉन्फिडेंस ना आए भगवान।

यह भी पढ़ें : चमत्कार! ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन, वो उठ बैठा और… रेलवे कर्मचारी भी उसे देख रह गए दंग

एक ने लिखा कि एक बार मुंबई के लीलावती अस्पताल में ले जाकर इन्हें दिखाना भाई, वहां अच्छा इलाज होता है। एक ने लिखा कि मैं इस शख्स का सिर्फ फैन ही नहीं कूलर, AC, फ्रीज, TV वॉटर हीटर सब कुछ हो गया। एक ने लिखा कि कुंवारा मर जाऊंगा लेकिन ऐसी हरकत नहीं करूंगा। एक ने लिखा कि ये सोच रहा है कि दुनियादारी जाए भाड़ में मुझे तो बस नाचना है।

Open in App Tags :
dance viral videoGroom Funny VideoTrending News