चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दूल्हे की मां के 'महबूबा' डांस के आगे बिपाशा भी फेल, देखें बेटे की बरात का Viral Video

Viral video of barat: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मां अपने बेटे की बारात में मेहबूबा-मेहबूबा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अबतक 1 मिलियन लोग देख चुके हैं।
10:54 PM Mar 18, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Mom dance in Baarat
Advertisement

Viral video of barat: आजकल ज्यादातर शादियों में लोग बॉलीवुड के लेटेस्ट ट्रेंड का रंग देखने को मिलता है। फिर चाहे वो फैशन हो, गाने हो या डांस स्टेप्स। लोग स्टार्स के स्टेप्स कॉपी कर के शादियों के फंक्शन में रंग जमा देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है, जिसमें एक लेडी बारात में डिजाइनर लहंगा पहने जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। एक पल को वीडियो को देखकर लगता है कि ये लेडी दूल्हे की बहन या भाभी है, लेकिन असलियत में वीडियो में डांस करती खूबसूरत सी महिला दूल्हे की मां होती हैं।

Advertisement

बिपाशा बसु के गाने पर जमकर नाची दूल्हे की मां

इंस्टाग्राम पर वायरल होते इस वीडियो में दूल्हे की मां ने आइवरी कलर का लहंगा पहन रखा है। इस लहंगे के साथ उन्होंने खूबसूरत ज्वेलरी और माथा पट्टी पहन रखी है। दूल्हे की मां ने करीब-करीब आलिया भट्ट का ब्राइडल लुक कॉपी करने की कोशिश की है। आलिया के इस लुक के साथ दूल्हे की मां बिपाशा बसु के गाने पर मेहबुबा-मेहबुबा डांस करती नजर आ रही हैं। दूल्हे की मम्मी किसी सेलेब्स की तरह बारात के आगे-आगे डांस कर रही हैं और पीछे खुद दूल्हा और बारात की सारी लेडीज उन्हें फॉलो करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

लोग बोल रहे हैं कूल सैसी

वीडियो में दूल्हे की मां जितनी अच्छी तरह डांस के स्टेप्स को कॉपी कर रही हैं। यही वजह है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। यही कारण है कि ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। व्यूज की बात करें तो अब तक इस वीडियो को लगभग 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इसे 36 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मदर्स गोल्स फॉर सन बारात।' यही कारण है कि वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मैं भी अपने बेटे की शादी में ऐसे ही डांस करना चाहती हूं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा 'मॉम ने ही महफिल लूट ली।'

Advertisement
Tags :
2024 trendingaaj ka viral video
Advertisement
Advertisement