खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दूल्हे का स्वागत दुल्हन के घरवालों ने सिगरेट जलाकर किया, खुद ससुर जी ने जलाई, देखें-Video

04:09 PM Feb 17, 2023 IST | Nitin Arora
Advertisement

Groom Cigarette Video: सोशल मीडिया पर एक दूल्हे की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। अब यह जिस कारण से वायरल हो रहा है वह सही है या नहीं, इस बात को आप खुद तय करें। वीडियो में दुल्हन के माता-पिता को शादी के दिन दूल्हे के लिए सिगरेट जलाकर उसका स्वागत करते हुए दिखाया गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर ब्लॉगर जूही के पटेल ने शेयर किया है। वीडियो पर 5.7 मिलियन व्यूज हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में दूल्हे को सोफे पर बैठा दिखाया गया है और उसके ससुर और सास उसके लिए सिगरेट जला रहे हैं। जूही एक शादी में मेहमान थी जहां उसने यह देखा। उन्होंने लिखा, ‘हाल ही में एक नई शादी की परंपरा देखी गई जिसमें सास दूल्हे का स्वागत मिठाई के साथ बीड़ी और पान के साथ करती हैं।’

बाद में उन्होंने एक डिस्क्लेमर जोड़ा जिसमें लिखा था, ‘यह दक्षिण गुजरात के कुछ गांवों में एक पुरानी परंपरा है। वह स्मोकिंग भी नहीं करते हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने लाइट भी नहीं जलाई, सिर्फ रसम के लिए उन्होंने ये हरकत की। और यह सिर्फ एक ‘be ghadi gammat’ है बस हंसो और इसे अनदेखा करो इससे नाराज होने की जरूरत नहीं है।

और पढ़िए –PSL 2023: ‘अद्भुत कैच’…चीते की रफ्तार से गेंद पर झपटे Rizwan, लपक लिया हैरान करने वाला कैच, देखें

Advertisement

 

नेटिजन्स ने इस वीडियो पर हैरानी जताई। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि ऐसी कोई परंपरा होती है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि बिहार और ओडिशा में भी इस तरह की रस्में प्रचलित हैं। आपके इसपर क्या विचार हैं?

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
brideBride Groom Videobride groom viral videocigarettedulhaDulha dulhan videoDulha Dulhan viral videodulhangroomGroom Bride VideoGroom Cigarette Videopaanshaadi ka videoShaadi ki videoVideo ViralViral VideoViral Video TodayWedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement