खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुल्हन की जिद पर बर्फ के बीच हुआ विवाह, -25 डिग्री तापमान में सजा मंडप! देखिए वीडियो

Destination Wedding Himachal Pradesh Viral Video : बर्फ से ढके स्पीति में एक कपल की शादी के लिए मंडप सजाया गया, धूमधाम से शादी हुई। स्थानीय लोगों को पता ही नहीं चला कि आखिर हो क्या रहा है। एक ने कहा कि हमें लगा कि किसी फिल्म को शूटिंग चल रही है। सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो वायरल है।
03:02 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
हिमाचल प्रदेश में हुई शादी का वीडियो वायरल
Advertisement

Destination Wedding Himachal Pradesh Viral Video:अपनी शादी के लिए लोगों के तरह-तरह के सपने होते हैं। कोई डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहता है तो पारंपरिक शादी करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, ये शादी बर्फ के बीच हो रही है। वीडियो विदेश का नहीं बल्कि भारत का ही है।

Advertisement

हिमाचल प्रदेश का है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चारो तरफ बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही है और एक जगह मंडप लगा हुआ है और कुछ मेहमान दिखाई दे रहे हैं। बताया गया कि गुजरात के कपल ने हिमाचल प्रदेश के स्पीति में शादी की है। जिस वक्त शादी हो रही थी, उस वक्त वहां का तापमान लगभग -25 डिग्री सेल्सियस था।

मिली जानकारी के अनुसार, स्पीति जिले के मोरंग गांव में बर्फ से ढकी खुली जगह पर जोड़े की शादी हुई। हिंदू रीति-रिवाज से दोनों ने सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दावा किया गया कि लड़की की जिद के बाद यह शादी विषम परिस्थियों में भी आयोजित की गई।

देखिए वीडियो


अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि लाहौल स्फीति वाले ठंड की वजह से घर से नहीं निकलते और ये लोग वहां जाकर शादी कर रहे हैं। एक ने लिखा की कुछ लोगों के पास इतना पैसा है कि वह खर्च करने के लिए तमाम बहाने खोजते रहते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तीन नर्सों का वायरल वीडियो, ऑपरेशन थियेटर में बनाई थी रील, चली गई जॉब तो बुरा हुआ फील

एक अन्य ने लिखा कि वे पहाड़ों की प्राकृतिक सुंदरता को नष्ट कर रहे हैं, केवल रील के लिए अनावश्यक भागदौड़ और प्रदूषण फैला रहे हैं। एक ने लिखा कि इन लोगों ने यहां जो भी कूड़ा फैलाया है, प्रशासन को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि वहां ये लोग सफाई करके ही जाएं। एक ने लिखा कि लोगों ने अजीब अजीब शौक पाल रखें हैं भाई, कमाल है।

Advertisement
Tags :
Destination WeddingHimachal PradeshViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement