होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाल पकड़ घसीटा, लगातार बरसाए थप्पड़; गुजरात के निजी स्कूल के टीचर की करतूत देख आग बबूला हुए लोग

Gujarat School Teacher Viral Video : गुजरात के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिक्षक छात्र को बेरहमी से पीट रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
05:58 PM Oct 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gujarat School Teacher Viral Video : प्राचीन भारतीय मान्यताओं के अनुसार, शिक्षक का दर्जा भगवान से भी ऊपर है लेकिन आज के समय में ऐसे कई शिक्षक हैं जो शिक्षक नाम को ही दागदार कर रहे हैं। गुजरात के अहमदाबाद से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शिक्षक ने मासूम छात्र के साथ हैवानियत की है। क्लासरूम में लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो अहमदाबाद के वटवा इलाके में मौजूद माधव पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शिक्षक छात्र को बेरहमी से पीट रहा है। सीसीटीवी फुटेज में शिक्षक छात्र को बाल पकड़कर सीट से घसीटता हुआ बोर्ड के पास ले गया और फिर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया। टीचर ने छात्र को लगातार कई थप्पड़ बरसाए और इतनी क्रूरता से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने मासूम छात्र के सिर को दीवार से टकरा दिया।

छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल 

छात्र की पिटाई देखने के बाद अन्य छात्र चुपचाप, डरे-सहमे बैठे दिखाई दिए। पिटाई के बाद पीड़ित छात्र अपनी सीट पर जाकर बैठ गया लेकिन यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल को नोटिस भेजा गया है।

Advertisement

वायरल वीडियो देख भड़के लोग

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए और बिना किसी देरी के उसे मानसिक अस्पताल में बंद कर देना चाहिए। बाल उत्पीड़न कानून के तहत भी इसे गिरफ्तार किया जा सकता है। ये वीडियो देखकर वाकई बहुत दुःख हुआ। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शिक्षकों की इस तरह की हरकतें किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें : कहां 12 की जगह होते हैं 13 महीने? जीनियस ही दे पाएंगे इन सवालों के जवाब

एक अन्य ने लिखा कि जब शिक्षक ही राक्षस बन जाए तो बच्चे ज्ञानी नहीं बन सकते। एक अन्य ने लिखा कि कोई भी इसे जायज ठहरा सकता है क्या? टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि आज कल के बच्चे भी कम शरारती नहीं हैं। इन्हें झेलने के लिए सहनशक्ति अधिक होनी चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement