whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला ASI को मोहब्बत में ले भागा कांस्टेबल, शादी की, MP के आईजी ने दोनों को किया सस्पेंड

Gwalior ASI and Constable : मामला ग्वालियर IG के ऑफिस से जुड़ा हुआ है। यहां तैनात एक महिला ASI और कांस्टेबल के लापता होने की जानकारी सामने आ रही है।
08:17 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला asi को मोहब्बत में ले भागा कांस्टेबल  शादी की  mp के आईजी ने दोनों को किया सस्पेंड

Gwalior ASI and Constable :  मध्य प्रदेश के गवालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां आईजी रेंज में तैनात एक आरक्षी और एक SI लापता हो गए हैं। बताया गया कि दोनों चुनाव की ड्यूटी के बाद से ही गायब हैं। परिजनों की शिकायत पर दोनों को सस्पेंड कर दिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

8 मई से ही लापता है महिला ASI और कांस्टेबल

ग्वालियर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ऑफिस में तैनात महिला सहायक उप-निरीक्षक (ASI) के साथ ही साथ एक आरक्षी लापता 8 मई से ही लापता है। चुनाव में ड्यूटी के लिए दोनों निकले थे लेकिन वापस नहीं पहुंचे। दोनों का फोन बंद होने से परिवार वाले चिंतित हो गए और आईजी ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचे तो पता चला कि दोनों ऑफिस में भी मौजूद नहीं है।

दोनों ने कर ली शादी?

महिला ASI के पिता ने आईजी अरविंद सक्सेना से मुलाकात कर बताया कि उनकी बेटी का प्रेम संबंध आरक्षक के साथ चल रहा था। ऐसे में आशंका है कि दोनों साथ में कहीं चले गए हैं, शादी कर ली है। पिता की शिकायत के बाद IG सक्सेना ने बिना बताए गैर हाजिर होने पर निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : मोबाइल टॉर्च की रोशनी में मरीजों के ऑपरेशन, बुलंदशहर के सरकारी अस्पताल का वीडियो वायरल

महिला ASI का नाम निशा जैन तो आरक्षक का नाम अखंड प्रताप सिंह यादव है। दोनों का धर्म अलग होने की वजह से परिवार के बीच शादी को लेकर सहमति नहीं बन पा रही थी। हालांकि दोनों शादी पर अड़े हुए थे। दोनों 7 मई मतदान के अगले दिन ड्यूटी पर जाने की कहकर घर से निकले और गायब हो गए, जिसके बाद महिला एएसआई के परिवार ने कंपू थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : MP : 100 नंबर आई कॉल तो पुलिसकर्मी गाड़ी को मारने लगे धक्का, एसपी ने दी सफाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली है कि दोनों ने शादी कर ली है। दोनों की दिल्ली में होने की खबर भी पुलिस अधिकारियों काे मिली है। हालांकि आईजी अरविंद सक्सेना का कहना है कि दोनों शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि दोनों की शादी पहले नहीं हुई है। हालांकि बिना बताए गैर हाजिर होने की वजह से उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो