चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिम करती महिला के करीब गया अर्धनग्न जिम ट्रेनर, करने लगा 'जबरदस्ती'; वीडियो वायरल

Gym Trainer Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लड़की को अर्धनग्न जिम ट्रेनर पीटता दिखाई दे रहा है। आरोप है कि उसने यौन शोषण करने की भी कोशिश की।
05:04 PM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gym Trainer Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में जिम ट्रेनर की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई है। मामला पश्चिम बंगाल है, जहां एक जिम में मौजूद अकेली लड़की के साथ जिम ट्रेनर जबरदस्ती करने लगा। मारपीट करने के बाद महिला के ऊपर चढ़कर बैठ गया। इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने कार्रवाई की है।

Advertisement

पश्चिम बंगाल का है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के राणाघाट क्षेत्र की बॉडीलैब पावर जिम का है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिम में एक लड़की अकेली मौजूद है। इसी बीच बिना शर्ट पहने जिम ट्रेनर उसके पास पहुंचता है और छेड़खानी शुरू कर देता है।

जिम ट्रेनर का व्यवहार देखकर लड़की वहां से भागने की कोशिश करती है लेकिन वह पकड़ लेता है और उसकी पिटाई करने लगता है। कुछ देर बाद लड़की जमीन पर गिर पड़ी और फिर वह लड़की के ऊपर चढ़ गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिम ट्रेनर लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने की भी कोशिश कर रहा है।


घटना का वीडियो @ruchikokcha नाम की X यूजर ने शेयर किया और घटना की जानकारी देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। जवाब में पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़की पूरी तरह सुरक्षित है। केस दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : टॉयलेट से निकला सांप और बैठी रही लड़की, खूब वायरल हो रहा वीडियो

हालांकि जिस तरह जिम में ट्रेनर ने अकेली लड़की के साथ मारपीट और शोषण करने की कोशिश की, उसे देखकर लोग भड़क गए हैं। एक ने लिखा कि आखिर लड़कियों को अकेला पाते ही इंसान राक्षस क्यों बन जाता है? एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों के लिए सुरक्षित माहौल पैदा करने के लिए ऐसे राक्षसों को जेल में डाल देना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement