होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जेल में हो रही थी रामलीला, 'वानर' बन फरार हुए दो कैदी; मचा हड़कंप

Haridwar Jail : उत्तराखंड के हरिद्वार जेल से दो कैदियों के फरार होने का मामला प्रकाश में आया है, दोनों कैदी मौका देखते ही 'वानर' बन फरार हो गए हैं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।
11:14 AM Oct 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Haridwar Jail : उत्तराखंड की हरिद्वार से दो कैदियों के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जेल में निर्माण कार्य चल रहा था, इसी का फायदा उठाकर भागने  में फरार हो गए। रिपोर्ट्स की मानें तो नवरात्रि के दौरान जेल में रामलीला का आयोजन किया गया था। जब सभी अधिकारी और कैदी रामलीला देखने में व्यस्त थे। इसी का फायदा उठाकर कैदी 'वानर' बन दीवार फांद कर फरार हो गए।

Advertisement

कैदी पंकज निवासी रुड़की का रहने वाला है, ये हत्या के मामले सजा काट रहा है और कैदी राजकुमार गोंडा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। ये विचाराधीन कैदी है। दोनों मौका पाते ही जेल से फरार हुए हैं। जानकारी के अनुसार, जेल में हाई सिक्योरिटी बैरक का निर्माण कराया जा रहा था,यहां एक सीढी लगी थी। इसी का इस्तेमाल कर कैदी फरार हो गए।

जिला कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह अवकाश पर थे। जेल में हाई सिक्योरिटी बैरक का निर्माण कार्य हो रहा था। एक सीढ़ी वहां पर रह गई थी, जिसका फायदा उठाकर दोनों फरार हुए हैं।

Advertisement

वरिष्ठ जेल अधीक्षक ने कहा कि जांच की जा रही है कि आखिर गलती किसकी थी। जानकारी के अनुसार, रात में जब बैरक को बंद किया जाता है, तब कैदियों की गिनती होती है। जब रात में गिनती शुरू हुई तो दो कैदी लापता मिले। जांच की गई तो पता चला कि पंकज और राजकुमार नाम के कैदी गायब हैं। सीसीटीवी फुटेज जांच करने पर पता चला कि दोनों सीढ़ी लगाकर जेल से फरार हुए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
HaridwarRamleelaViral News
Advertisement
Advertisement