होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अरे ये क्या! अपराधियों को पकड़ने की बजाए भजन कर रही हर‍ियाणा पुलिस? देखें हैरान करने वाला वीडियो

Haryana Police Crime Review Meeting Bhajan: हरियाणा पुलिस का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो पर किए जा रहे दावे आपके होश उड़ा सकते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा की सैनी सरकार भी सवालों के कठघरे में आ गई है।
08:56 AM Oct 27, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Haryana Police Crime Review Meeting Bhajan: हरियाणा में नवनिर्वाचित सरकार बने कुछ दिन ही हुए हैं। सीएम नायाब सिंह सैनी ने अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ शपथ ली। नायाब सरकार ने कार्यभार संभाला ही था कि हरियाणा से एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। यह वीडियो हरियाणा पुलिस का है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। यह खबर सामने आने के बाद हरियाणा सरकार पर भी उंगलियां उठने लगी हैं। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

वायरल वीडियो में क्या है?

दरअसल हरियाणा सरकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। खबरों की मानें तो यह वीडियो क्राइम रिव्यू मीटिंग का है, जिसमें कई पुलिस वाले वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो की मानें तो क्राइम रिव्यू मीटिंग की बजाए हरियाणा पुलिस भजन करती नजर आ रही है। जी हां, वीडियो में कई साधु-संत भी दिखाई दे रहे हैं, जो हरे रामा हरे कृष्णा भजन गा रहे हैं। वहीं मीटिंग में बैठी हरियाणा पुलिस भी भजन में मस्त तालियां बजाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले यूजर्स का दावा है कि यह हरियाणा पुलिस की क्राइम रिव्यू मीटिंग है, लेकिन मीटिंग में क्राइम पर बात करने की बजाए हरियाणा पुलिस भजन कर रही है।

यह भी पढ़ें- रोमेंटिक डेट पर जाना पड़ा मंहगा; आशिकी के चक्कर में पड़ गए लेने के देने

Advertisement

सैनी सरकार पर उठे सवाल

बता दें कि इस वीडियो की पूरी सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है। इसका खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सैनी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह मशहूर संस्थान इस्कॉन (ISKON) की मंडली लग रही है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया सभी को इस्तीफा देकर बाकी का जीवन भक्ति में बिताना चाहिए। अपराधी अपराध कर रहे हैं और पुलिस ताली बजाकर भजन गा रही है।

हरियाणा पुलिस ने साधी चुप्पी

क्या यह वीडियो वाकई क्राइम रिव्यू मीटिंग का है और कहीं यह वीडियो पुराना तो नहीं है? इसकी सच्चाई अभी तक सामने नहीं आ सकी है। हरियाणा पुलिस ने भी इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब सभी को हरियाणा पुलिस के रिएक्शन का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Belly Dance Viral Video : सिर पर तलवार..2867 टेक, लड़की ने क‍िया ऐसा डांस, वीडियो देख फटी रह गई आंखें

Open in App
Advertisement
Tags :
haryana policeTrending News
Advertisement
Advertisement